सपा के साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी, BJP के किसी नेता से नहीं हुई मुलाकात: OP राजभर

punjabkesari.in Saturday, Mar 19, 2022 - 03:58 PM (IST)

लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वाली खबर का खबर का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि हमारी बीजेपी के किसी शीर्ष नेताओं से मुलाकात नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि यह खबर पूरी तरह से निराधार है। होली पर राजधानी लखनऊ में अपने आवास पर था। हमारी समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर लोकसभा चुनाव की तैयारी चल रही है।

बता दें कि सोशल मीडिया में ओमप्रकाश राजभर को भाजपा के शीर्ष नेताओं से मुलाकात की खबर चल रही हैं।  बताया जा रहा है कि अमित शाह, धर्मेंद्र प्रधान और सुनील बंसल के साथ 18 मार्च को उन्होंने मुलाकात की। ओमप्रकाश राजभर की इन नेताओं के साथ मुलाकात करीब घंटे भर चली।  फिलहाल राजभर ने भारतीय जनता पार्टी के साथ जाने की खबर को निराधार है बताया है। उन्होंने कहा कि हमारी तैयारी पार्टी समाजवादी पार्टी के साथ लोक सभा चुनाव की तैयारी चल रही है। हमारी पार्टी 2024 में समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लडे़गी।

गौरतलब है कि 2017 के विधानसभा चुनाव में ओमप्रकाश राजभर की पार्टी बीजेपी के साथ गठबंधन कर चुनाव मैदान में उतरी थी। चुनावी जीत के बाद यूपी में जब बीजेपी की सरकार बनी, ओमप्रकाश राजभर को योगी आदित्यनाथ की कैबिनेट में मंत्री भी बनाया गया लेकिन कुछ समय बाद राजभर ने बीजेपी और सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static