14 मार्च को दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आएंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

punjabkesari.in Thursday, Mar 05, 2020 - 01:30 PM (IST)

वाराणसीः राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 14 मार्च को दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आएंगे। उनके आगमन को लेकर प्रशासनिक अधिकारी तैयारी में जुट गए हैं। अंतिम तौर पर प्रोटोकॉल आने के बाद ही राष्‍ट्रपति के आगमन व कार्यक्रमों में शामिल होने की जानकारी स्‍पष्‍ट हो सकेगी।

बता दें कि राष्ट्रपति 14 की शाम को बाबतपुर एयरपोर्ट आएंगे। वह श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर और कालभैरव मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगे। इसके बाद जिला प्रशासन की ओर से आयोजित एक सार्वजनिक कार्यक्रम में भी शिरकत करेंगे। प्रशासनिक अधिकारियों की मानें तो दो दिवसीय दौरे में वह BHU में आयोजित एक सेमिनार में भी भाग लेंगे  इसकी संभावना है। इस दौरान वह मीरजापुर मां विंध्यवासिनी के दर्शन करने के लिए भी जा सकते हैं।

DM कौशलराज शर्मा ने बताया कि 2 दिवसीय दौरे पर 14 को राष्ट्रपति के आने की सूचना है। अगले दिन 15 मार्च को वह सोनभद्र चले जाएंगे। वहां बभनी ब्लॉक के चपचपकी में स्थित RSS द्वारा संचालित वनवासी सेवाश्रम भी जाएंगे और वहां नवनिर्मित इंटर कॉलेज का लोकार्पण कर कुछ अन्य कार्यक्रमों में भी भाग लेंगे। अभी तक राष्ट्रपति कार्यालय से कार्यक्रम नहीं आया है फिर भी जिला प्रशासन की ओर से तैयारी पूरी है।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static