प्रधानमंत्री के योग गुरु ने कहा-मोदी जी, अब हमारे गुरु हो गये हैं

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2019 - 12:33 PM (IST)

कानपुर: नरेंद्र मोदी के योग गुरु डॉ एच आर नागेंद्र का मानना है कि उन्होंने (मोदी जी) देश हित में जिस तरह का काम किया है उससे मैं उनका गुरु नहीं बल्कि वो हमारे गुरु हो गये हैं। 
PunjabKesari
योग गुरू ने कहा कि कश्मीर में धारा 370 हटाने के मामले पर उन्होंने हर्ष व्यक्त करते हुये बताया कि कश्मीर बहुत बड़ा योग का स्थान था। शंकराचार्य कश्मीर गये थे और उन्होंने वहां योगा और अध्यात्म लगाया था। अब कश्मीर और जम्मू फिर से वापस आ गया है इससे बहुत प्रसन्नता हो रही है। कश्मीर बहुत सुन्दर जगह है वो स्विजरलैंड जैसा है इसलिये कश्मीर बहुत बड़ा पर्यटक स्थल हो सकता है। 
PunjabKesari
योग गुरु का मानना है कि धारा 370 हटने के बाद कश्मीर में आतंकवादी घटनाओं में कमी आयी है और घटनाओं को रोकने का काम किया जा रहा है। योग गुरु का कहना है कि धारा 370 हटाने के लिये मोदी ने काफी मंथन करके पूरी प्लानिंग करके इतने अच्छे ढंग से बना दिया है यह देश के लिये बहुत बड़ा वरदान है। 

बता दें कि पदमश्री डॉ एच आर नागेंद्र छत्रपति साहू जी महाराज विश्वविधालय ने योग सेंटर का उद्घाटन करने पहुंचे थे। उन्होंने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया और विश्वविद्यालय के लोगों को योग के प्रति आस्था देखकर उसकी सराहना की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static