''प्रियंका को यूपी की जमीनी हकीकत का ज्ञान नहीं''

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2019 - 05:03 PM (IST)

गोंडाः उत्तर प्रदेश के बेसिक शिक्षा मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) सतीश द्विवेदी ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का कभी कभार होने वाला उत्तर प्रदेश दौरा घूमने फिरने के सिवा और कुछ नहीं है।

द्विवेदी ने वाड्रा दिल्ली से कभी कभार यूपी पर्यटन करने आती हैं, वे उत्तर प्रदेश की जमीनी हकीकत को नही जानती हैं। वाड्रा को ये भी नहीं मालूम कि 86 लाख किसानों का 33.5 हजार करोड़ रुपये का ऋण बिना कर बढ़ाये योगी सरकार माफ कर चुकी है।

उन्होंने कहा ‘‘ प्रियंका गांधी को क्या जवाब दूं उनको बस एक ट्वीट कर चलते बनना है। उन्हें न तो यूपी की जमीनी हकीकत के बारे में पता है और न ही उन्हे यहां के गरीब और किसान की समस्या से कोई लेना देना है।'' द्विवेदी सड़क हादसे में मेहनौन विधायक के परिजनों की मौत पर संवेदना व्यक्त करने आज गोण्डा पहुंचे थे।

गौरतलब है कि वाड्रा ने आज ट्वीट किया था ‘‘ उप्र सरकार ने किसानों को परेशान करने के कई तरीके ईजाद किए हैं। कर्जमाफी के नाम पर धोखा किया। बिजली बिल के नाम पर उनको जेल में डाला और बाढ़-बारिश से बर्बाद फसल का कोई मुआवजा नहीं मिल रहा है। उप्र में भाजपा सरकार को किसान की याद केवल विज्ञापन में आती है।''
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static