प्रियंका गांधी के निर्देश पर फतेहपुर रेप पीड़िता का हाल जानने पहुंचे कांग्रेसी नेता, किए ये वादा..

punjabkesari.in Sunday, Dec 15, 2019 - 06:23 PM (IST)

कानपुर: रविवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के निर्देश पर कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता अराधना मिश्रा और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव शुक्ला ने फतेहपुर रेप पीड़िता के परिजनों से हैलट अस्पताल में पहुंच कर मुलाकात की। इस दौरान कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता अराधना मिश्रा ने कहा कि रेप के बाद युवती को जिंदा जलाने का प्रयास किया गया है जो निंदनीय है। 90 फीसदी पीड़िता का शरीर झुलस चुका है। वहीं उन्होंने बताया कि इस घटना की न्यायिक जांच होनी चाहिए। साथ ही पीड़ित परिवार को सुरक्षा प्रदान की जानी चाहिए। जहां कांग्रेस के दोनों नेताओं ने परिवार और इलाज कर रहे डाक्टरों से मुलाकात की। साथ ही नेताओं ने परिवार को हर संभव मदद दिलाने का वादा भी किया है।

बता दें कि विधानमंडल दल की नेता अराधना मिश्रा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बलात्कार और महिलाओं का उत्पीड़न लगातार हो रहा है। वहीं उत्पीड़न के खिलाफ कोई संर्घष करते हुए दिख रहा है तो वो है कांग्रेस पार्टी। आज प्रियंका गांधी ने इस परिवार की बेटी का हालचाल जानने के लिए हमें भेजा हे। जिसकी हालत नाजुक है। हम परिवार को विश्वास दिलाने आए हैं कि हर तरह से कांग्रेस पार्टी परिवार के साथ खड़ी है।

पीड़िता कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती
दरअसल, शनिवार को फतेहपुर जिले के हुसैनगंज थाने क्षेत्र में रहने वाली पीडिता को पड़ोस में रहने वाले दरिंदें ने घर के अंदर घुस कर रेप किया था। वहीं पीड़िता के विरोध करने पर उसने पीड़िता पर मिट्टी का तेल डाल कर आग लगा दी थी। जिसके बाद से पीड़िता को कानपुर के हैलट अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static