प्रियंका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह को HC से नहीं मिली कोई राहत

punjabkesari.in Friday, Jun 19, 2020 - 03:18 PM (IST)

लखनऊः कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाधी के सहायक (सचिव) संदीप सिंह को बस विवाद पर इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ खंडपीठ से कोई राहत नहीं मिली है। न्यायमूर्ति राजेश सिंह चौहान की एकल पीठ ने दोनों पक्षों के वकीलों की बहस सुनने के बाद यूपी सरकार से रिपोर्ट तलब की है। अब इस मामले में अगली सुनवाई 29 जून को निर्धारित की गई है।

बता दें कि कांग्रेस की तरफ से वकील विवेक तन्खा ने अदालत से कहा कि यह कोई आपराधिक मामला नहीं है और इस मामले में प्राथमिकी राजनीतिक प्रतिशोध के तहत कराई गयी है। यूपी सरकार के महाधिवक्ता विनोद शाही ने बताया कि कोर्ट ने अगली सुनवाई में सरकार से इस बावत रिपोर्ट मांगी है।

गौरतलब है कि पिछले मई महीने में पुलिस ने संदीप सिंह और उप्र कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। उनपर आरोप था कि कांग्रेस पार्टी ने प्रवासी मजदूरों को वापस लाने के लिये जिन 1,000 बसों की सूची उपलब्ध कराई थी उसमें फर्जी कागजात पेश किये गये थे। संदीप सिंह, अजय लल्लू और अन्य के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज थाने में मामला दर्ज कराया गया था। फिलहाल इस मामले में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को जमनात मिल गई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static