प्रियंका गांधी ने नर्सिंग छात्रा पलक की मौत पर योगी सरकार को घेरा, कहा- ''आवारा पशुओं से होने वाले हादसे को गंभीरता से ले सरकार''

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2024 - 10:36 PM (IST)

Rae Bareilly News: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में आवारा पशु के हमले में मरने वाली छात्रा के मामले में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने छात्रा की मृत्यु पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए सरकार को आड़े हाथों लिया।
PunjabKesari
कांग्रेस पार्टी के सूत्रों से रविवार को मिली जानकारी के अनुसार प्रियंका गांधी ने अपने फेसबुक एकाउंट पर पोस्ट किया है कि उत्तर प्रदेश के रायबरेली में छुट्टा सांड के हमले में 18 वर्षीय छात्रा पलक की मौत की खबर बेहद दुखद है। पलक अपने पिता राजेंद्र कुमार के साथ नर्सिंग में एडमिशन कराकर मोटरसाइकिल से लौट रही थी, तभी हादसे में उसकी जान चली गई। उन्होंने अपने संदेश में लिखा, “ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें। शोक संतप्त परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं।” उत्तर प्रदेश में आवारा पशुओं के हमले में आए दिन मौतें हो रही है। सरकार इसको संज्ञान ले और लोगों के जानमाल की सुरक्षा को सुनिश्चित करें।

बता दें कि डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के मुराई की रहने वाली 18 वर्षीय छात्रा पलक अपने पिता राजेंद्र के साथ लखनऊ में नर्सिंग में एडमिशन करवाकर मोटरसाइकिल से घर लौट रही थी। तभी हरचंदपुर थाना के क्षेत्र के प्यारेपुर के पास आवारा सांड़ से टक्कर हो गई। वहीं छात्रा की रायबरेली एम्स में इलाज के दौरान मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static