चोरी का विरोध करना महिला को पड़ा महंगा, बदमाशों ने बेरहमी से उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2019 - 10:58 AM (IST)

मुजफ्फरनगर: घर में घुसे चोरों ने चोरी का विरोध करने पर महिला की हत्या कर डाली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने के साथ ही मामले की छानबीन शुरू की। जानकारी के अनुसार मेरठ रोड स्थित शहर कोतवाली क्षेत्र की अम्बा विहार कालोनी निवासी रईस पुत्र अकरम बीते दिन किसी काम से बिजनौर गया हुआ था। इस दौरान उसकी पत्नी ही घर पर अकेली थी।

बताया जाता है कि देर रात चोरी के इरादे से घर में घुसे चोरों ने घर में सो रही रईस की पत्नी हुमा के जागने व उसके द्वारा विरोध करने पर उसकी हत्या कर डाली और मौके से फरार हो गए। सुबह जब घर का दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों को कुछ शक हुआ और उन्होंने घर का दरवाजा खटखटाया तथा अन्दर से कोई आवाज नहीं आई। जिस पर पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ दिया। घर के भीतर का नजारा देख कर पड़ोसियों के होश उड़ गए क्योंकि घर में हुमा की लाश पड़ी थी। पड़ोसियों ने इस दुखद हादसे की सूचना कोतवाली पुलिस को दी।

मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मृतका के परिजनों को इस हादसे से अवगत करवाया तथा पड़ोसियों व रिश्तेदारों की मौजूदगी में पंचनामा भर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। महिला का पति मामले की जानकारी मिलते ही मुजफ्फरनगर के लिए रवाना हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static