नोएडा में कोरोना वायरस से संक्रमण के 115 नए मामले सामने आए

7/7/2020 10:53:21 PM

नोएडा, सात जुलाई (भाषा) गौतमबुद्ध नगर जनपद में मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के 115 नए मामले सामने आए, वहीं 23 लोगों को स्वस्थ होने पर अस्पताल से छुट्टी मिल गयी।

इस बीच जनपद में कोविड-19 की वजह से 24 घंटे के दौरान एक मरीज की मौत हो गयी। कोरोना वायरस की वजह से जनपद गौतम बुद्ध नगर में अब तक 29 लोगों की मौत हो चुकी है।
यह जानकारी आधिकारिक आंकड़ों में दी गयी है।

आंकड़ों के अनुसार जनपद में अब तक 2,935 लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए जा चुके हैं जिनमें 1785 लोग उपचार के दौरान ठीक गए हैं। 1121 लोगों का उपचार यहां के विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है।
अधिकारियों ने बताया कि नए मरीजों में एक वरिष्ठ डॉक्टर और जिला निगरानी अधिकारी शामिल हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।
मुख्य चिकित्सा अधीक्षक नेपाल सिंह ने बताया कि जिला निगरानी अधिकारी के संक्रमित होने के बाद डॉ मनोज कुशवाहा को उनकी जगह तैनात किया गया है।
इस बीच कोविड-19 के चलते जनपद गौतम बुद्ध नगर में जारी धारा 144 व लॉकडाउन का अनुपालन कराने के लिए पुलिस ने मंगलवार को सघन जांच अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने एक मुकदमा दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि मंगलवार को 2,067 वाहनों की जांच की गयी और 929 वाहनों का चालान काटा गया जबकि तीन वाहनों को जब्त कर लिया गया।
उन्होंने बताया कि 1,48,300 रूपया पुलिस ने जुर्माने के रूप में वसूला है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

Edited By

PTI News Agency

Related News