अपहरण के एक माह बाद बच्चा सकुशल बरामद, दो लोग गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Oct 14, 2020 - 03:06 PM (IST)

नोएडा,14अक्टूबर (भाषा) नोएडा थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव से 11 सितंबर को अगवा हुए साढ़े तीन वर्षीय एक बच्चे को पुलिस ने सकुशल बरामद कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है।
सहायक पुलिस आयुक्त विमल कुमार सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव में रहने वाले वीरेंद्र के साढ़े तीन वर्षीय बच्चे रौनक का 11 सितंबर को अपहरण हो गया था।

उन्होंने बताया कि वीरेंद्र ने अपने बेटे के अपहरण की रिपोर्ट थाना सेक्टर 49 में दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि घटना की जांच कर रही पुलिस ने बुधवार को एक सूचना के आधार पर अतवीर तथा असमत नामक दो लोगों को गिरफ्तार किया और इनकी निशानदेही पर पुलिस ने अपहरण किए गए बच्चे को भी बरामद कर लिया।
उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि गिरफ्तार आरोपियों में अतवीर वीरेंद्र के चाचा हैं और बच्चे के बाबा लगते हैं।
उन्होंने बताया कि अतवीर की असमत से दोस्ती है, असमत की कोई संतान नहीं है और इसलिए अतवीर ने अपने भतीजे के बेटे को अगवा कर उसे सौंपने की योजना बनाई।
उन्होंने बताया कि घटना वाले दिन अतवीर ने अपने भतीजे के बेटे को अगवा किया, तथा अपने दोस्त असमत के हवाले कर दिया। असमत बच्चे को लेकर जनपद बदायूं चला गया था। वहां पर बच्चे को उसकी पत्नी पाल रही थी।

पुलिस मामले की जांच कर रही है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static