फर्जी दस्तावेजों के माध्यम से हथियार एवं कारतूस खरीदने वाला गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Feb 28, 2021 - 12:47 AM (IST)

लखनऊ, 27 फरवरी (भाषा) उत्तर प्रदेश आतंकवाद निरोधक दस्ते ने शनिवार को एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया जिसके खिलाफ फर्जी दस्तावेजों एवं लाइसेंसों का इस्तेमाल कर हथियार और कारतूस खरीदने का आरोप है । एटीएस ने यह जानकारी दी ।

उत्तर प्रदेश आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि 50 हजार रूपये के इनामी बदमाश राजकिशोर राय को शनिवार को झारखण्ड में देवघर से गिरफ्तार किया गया । बयान में कहा गया है कि वह उत्तर प्रदेश के हापुड जिले का रहने वाला है और वर्तमान में बिहार के मुंगेर में रह रहा था ।

गिरफ्तार आरोपी राजकिशोर राय लखनऊ के एटीएस थाने में वांछित था और जांच में पता चला था कि जनपद-कानपुर नगर के कुछ ‘गन हाउस’ से फर्जी दस्तावेजों एवं शस्त्र लाइसेंसों के आधार पर हथियारों एवं कारतूसों की बिक्री की गयी है ।
आरोपी ने अन्य व्यक्तियों के नाम व पते से बनवाए गए शस्त्र लाइसेंसों पर कुल चार राइफल तथा 10 कारतूस पूर्वांचल गन हाउस एवं एके नियोगी एंड कंपनी जैसी दुकानों से खरीदे थे ।

बयान में कहा गया कि मामला पंजीकृत होने के बाद से ही पुलिस को राजकिशोर की तलाश थी और शनिवार को उसे देवघर में गिरफ्तार किया गया ।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static