मतपेटी लूटने का मुख्य आरोपी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

4/20/2021 10:50:37 PM

आगरा, 20 अप्रैल (भाषा) आगरा में पंचायत चुनाव में मतदान के दौरान मतदान केंद्र से मतपेटी लूटने के मामले के मुख्य आरोपी को पुलिस ने मंगलवार सुबह एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि इस मुठभेड़ के दौरान आरोपी को पैर में गोली लगी है।
पुलिस क्षेत्राधिकारी जगमोहन सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपी कुंवरपाल से लूटी गयी मतपेटी के साथ ही एक बाइक, एक तमंचा व कारतूस बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी के साथी वीरो की तलाश में पुलिस की दबिशें जारी हैं।
उन्होंने बताया कि गत 15 अप्रैल को थाना जगनेर क्षेत्र के गांव मंदसौरा में मतदान के समय कुछ लोगों ने मतदान केंद्र पर पथराव करके बूथ में रखी मतपेटी लूट ली थी। उन्होंने बताया कि इसका एक वीडियो भी सामने आया है।
उन्होंने बताया कि वीडियो के आधार पर पुलिस ने आरोपी को चिन्हित किया। उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने अभी तक 35 आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।
सिंह ने बताया कि मंगलवार तड़के साढ़े तीन बजे पुलिस दल गश्त कर रहा था। उन्होंने बताया कि जगनेर क्षेत्र में उदैना मोड़ पर पुलिस दल का सामना मतपेटी लूट मामले के मुख्य आरोपी कुंवरपाल, निवासी नगला पल्टू से हुआ। उन्होंने बताया कि उसके साथ मोटरसाइकिल पर गांव का ही वीरो भी था।
उन्होंने बताया कि पुलिस की गाड़ी को देखते ही आरोपियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने भी जबावी गोलीबारी की जिसमें कुंवरपाल के पैर में गोली लगी और वह वहीं गिर गया लेकिन उसका दूसरा साथी वीरो मौके से फरार हो गया।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static