ससुर पर बहू से बलात्कार के आरोप में मामला दर्ज

10/25/2021 1:29:15 PM

नोएडा, 25 अक्टूबर (भाषा) नोएडा में सेक्टर-49 थाना क्षेत्र के सर्फाबाद गांव में रहने वाले एक व्यक्ति के खिलाफ उसकी बहू ने बलात्कार का प्रयास करने तथा धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) बृदा शुक्ला ने बताया कि सोरखा गांव की रहने वाली एक महिला की शादी सर्फाबाद गांव के रहने वाले यशपाल नामक व्यक्ति से हुई थी। महिला का आरोप है कि शादी के समय से ही उसके ससुर की उसके प्रति बुरी नीयत थी तथा कई बार उन्होंने बलात्कार करने का प्रयास किया।
उन्होंने बताया कि महिला के अनुसार उसने अपने पति को आपबीती बताई। पति तथा उसके ससुर के बीच इस बात को लेकर मारपीट हुई, लेकिन उसका ससुर अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

पुलिस आयुक्त ने बताया कि महिला की शिकायत के अनुसार 2018 में ससुर की हरकतों से परेशान होकर उसके पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला का आरोप है कि पति की मौत के बाद उसके ससुर ने कई बार उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की। इसके बाद महिला अपने मायके लौट आई।
उन्होंने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मामले की जांच की गई तथा थाना सेक्टर-49 में महिला के ससुर सूरज यादव के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News

static