नोएडा में मेट्रो स्टेशन के पास एक युवक ने आत्महत्या की

punjabkesari.in Friday, Jan 14, 2022 - 11:35 PM (IST)

नोएडा, 14 जनवरी (भाषा) उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना फेस-2 क्षेत्र के सेक्टर 81 मेट्रो स्टेशन के पास एक युवक ने पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।
थाना फेस-2 के थानाध्यक्ष सुजीत उपाध्याय ने बताया कि मरने वाले की पहचान मैनपुरी जनपद के रहने वाले अजीत कुमार (23) के रूप में की गयी है । उन्होंने बताया कि आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है ।

उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है।

पुलिस ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र के सेक्टर 136 में स्थित निर्माणाधीन इमारत सीढी गिर गई, जिससे उसके मलवे के नीचे दबकर तीन मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

इस बीच, पुलिस ने बताया कि थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव में रहने वाली एक महिला की हुई संदिग्ध मौत के मामले में उसके परिजनों ने महिला के पति समेत तीन लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News

static