मायावती ने जाहिर की एंकर की गिरफ्तारी को लेकर छत्तीसगढ़ और उप्र पुलिस के बीच खींचतान पर चिंता

punjabkesari.in Wednesday, Jul 06, 2022 - 02:00 PM (IST)

लखनऊ, छह जुलाई (भाषा) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान को ‘‘गलत संदर्भ’’ में दिखाते हुए एक समाचार प्रसारित करने के मामले में टेलीविजन समाचार प्रस्तोता की गिरफ्तारी को लेकर छत्तीसगढ़ और उत्तर प्रदेश पुलिस के बीच हुई खींचतान पर चिंता जाहिर की है।
मायावती ने बुधवार को सिलसिलेवार ट्वीट में कहा कि फर्जी खबर, नफरत फैलाने वाले भाषण, भड़काऊ भाषण आदि को लेकर देश भर में पुलिस कार्रवाई चल रही है और इसी क्रम में उत्तर प्रदेश तथा छत्तीसगढ़ पुलिस के बीच एक टीवी पत्रकार की गिरफ्तारी को लेकर हुआ टकराव मीडिया की सुर्खियों में है और यह चिंता की बात है।

उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा कि इस प्रकार के घटनाक्रमों से कानून का राज नष्ट होता है और आमजन प्रभावित होता है।

उन्होंने कहा कि सभी सरकारों को तटस्थ व गंभीर होकर कार्य करना चाहिए तभी लोगों को तनाव व ऐसे वातावरण से मुक्ति मिल पाएगी। गौरतलब है कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की एक वीडियो क्लिप को गलत तरीके से प्रसारित करने के आरोप में छत्तीसगढ़ की पुलिस टीम एक समाचार चैनल के एंकर रोहित रंजन को गिरफ्तार करने के लिए मंगलवार को गाजियाबाद पहुंची थी। इसी दौरान वहां नोएडा पुलिस भी पहुंच गई और उन्हें अपने यहां दर्ज एक मामले में गिरफ्तार कर ले गई। उसके बाद रात में रंजन को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News

static