सूप में नींद की गोलियां डालकर घरेलू सहायक ने घर में चोरी की; गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 27, 2022 - 12:45 AM (IST)

नोएडा, 26 सितंबर (भाषा) नोएडा की सनवर्ल्ड सोसायटी में रहने वाले एक परिवार के लोगों को सूप में नशीला पदार्थ मिलाकर घर से लाखों रुपए का सामान चोरी करके भागने वाले घरेलू सहायक को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

सहायक पुलिस आयुक्त (जोन प्रथम) रजनीश वर्मा ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक अन्य फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि घर में बेहोश पड़े लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दोनों आरोपी नेपाल के काठमांडू के रहने वाले हैं।

वर्मा ने बताया कि सनवर्ल्ड सोसायटी में एक परिवार के यहां एक घरेलू सहायक नरेश बहादुर चार वर्ष से काम कर रहा था। एक हफ्ते पूर्व बहादुर का एक दोस्त उसके पास रहने आया। नेपाली घरेलू सहायक फ्लैट मालिक के फ्लैट में ही रहता था।

वर्मा ने बताया कि रविवार शाम को घरेलू सहायक ने अपने साथी संग मिलकर गृह स्वामी और उनके परिवार के लोगों को सूप में नशीला पदार्थ पिला दिया। जब वे लोग बेहोश हो गए तो उसने अपने साथी की मदद से घर में रखे लाखों रुपए कीमत के जेवरात और अन्य सामान की चोरी कर ली।

उन्होंने बताया कि दोनों चोरी करके जा रहे थे, तभी सोसाइटी के गार्ड को शक हुआ। इस दौरान गार्ड ने एक को पकड़ लिया। उनके पास से चोरी के सामान और नकदी बरामद की गई।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News

static