अनियंत्रित मर्सिडीज कार में पेड़ से टकराने के बाद लगी आग, एक की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Feb 01, 2023 - 11:22 AM (IST)

नोएडा, एक फरवरी (भाषा) नोएडा के फेस-2 थाना क्षेत्र के सेक्टर-93 स्थित एल्डिको चौराहे के पास बीती रात एक मर्सिडीज कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा भिड़ी। पुलिस ने बुधवार को बताया कि टक्कर के बाद कार में आग लग गई जिससे उसमें सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई।


थाना फेस-2 के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि फरीदाबाद में स्थित एक्शन कंस्ट्रक्शन इक्विपमेंट लिमिटेड (एसीई) नामक कंपनी में मैनेजर के पद पर काम करने वाले अनुज सहरावत का नोएडा के सेक्टर-168 स्थित एक सोसाइटी में मकान है। उन्होंने बताया कि बीती रात को सहरावत नोएडा से रात करीब एक बजे दिल्ली की तरफ जा रहे थे। उन्होंने बताया कि सेक्टर-93 के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।

सिंह ने बताया कि इस घटना में कार में आग लग गई। उन्होंने बताया कि कार चालक अनुज सहरावत गाड़ी के अंदर ही फंस गए और उनकी मौके पर ही जलने के कारण मौत हो गई।


उन्होंने कहा कि घटना की सूचना पाकर वहां पर दमकल कर्मी और थाना फेस-2 पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया लेकिन तब तक चालक की मौत हो चुकी थी।

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस इस मामले में अग्रिम कार्रवाई कर रही है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static