मेरठ में गोकशी की घटना में वांछित दो आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2023 - 01:42 PM (IST)

मेरठ (उप्र) 25 मई (भाषा) मेरठ जिले में सरूरपुर थाना पुलिस और एसओजी (विशेष अभियान समूह) के दल ने एक मुठभेड़ के बाद दो कथित गौ-तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में गोली लगने से एक पुलिसकर्मी घायल हो गया है और एक आरोपी को भी पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली लगी है।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) कमलेश बहादुर ने बताया कि थाना सरूरपुर पुलिस एवं एसओजी दल ने बृहस्पतिवार तड़के वाहनों की जांच के दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्तियों को रुकने का इशारा किया, तो मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे व्यक्ति ने पुलिस दल पर गोली चला दी, जिसके कारण पुलिस का मुख्य आरक्षी कृष्ण कुमार घायल हो गया।

उन्होंने बताया कि इसके बाद पुलिस एवं एसओजी दल ने भी आत्मरक्षार्थ जवाबी गोलीबारी की, जिसमें एक बदमाश घायल हो या। उन्‍होंने बताया कि घायल आरोपी की पहचान मेरठ निवासी ओवैस के रूप में हुई है।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि घायल अभियुक्त के दूसरे साथी ने अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल में भागने की कोशिश की, लेकिन उसे भी घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने बताया है कि दूसरे आरोपी की पहचान मुजफ्फरनगर निवासी कासिफ के रूप में हुई है।

बहादुर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी 18-19 मई की मध्य रात्रि में हुई गोकशी की एक घटना में वांछित थे।
दोनों बदमाशों के कब्जे से 315 बोर का एक तमंचा और कारतूसों के अलावा गोकशी में इस्तेमाल होने वाले उपकरण बरामद किये गये है। घायल बदमाश एवं पुलिसकर्मी को उपचार हेतु सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केन्‍द्र, सरूरपुर में भर्ती कराया गया है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static