लोक निर्माण विभाग की हुई त्रैमासिक बैठक, कर्मचारियों ने रखी पुरानी पेंशन बहाली की मांग

punjabkesari.in Wednesday, Nov 13, 2019 - 04:56 PM (IST)

मऊ: यूपी में मऊ जिले के नगर पालिका कम्युनिटी हाल में उत्तर प्रदेश लोक निर्माण विभाग मिनिस्टीरियल एसोसिएशन की प्रान्तीय कार्यकारिणी की त्रैमासिक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें समस्त पदाधिकारियों और अतिथियों का कर्मचारियों द्वारा स्वागत किया गया। साथ ही मिलकर आगे की रणनीति भी बनाई गई।
PunjabKesari
इस दौरान कार्य़क्रम में मुख्य अतिथि रहे उत्तर प्रदेश लोक निर्माण विभाग मिनिस्टीरियल एसोसिएशन के संरक्षक ने बताया कि प्रान्तीय कार्यकारिणी की यह त्रैमासिक बैठक है। जिसमें कर्मचारियों ने अपनी समस्या के बारे में अवगत कराया है। प्रदेश के समस्त कर्मचारियों की पहली समस्या पुरानी पेंशन बहाली की मांग है। जो यह बड़े स्तर पर देश की समस्या बन चुकी है।
PunjabKesari
संरक्षक एसपी सिंह ने बताया कि 2005 से जितने भी सरकारी कर्मचारी भर्ती किए गए हैं वे सब इससे ग्रसित हैं। इसके साथ ही जितनी भी समस्या हैं, उस पर कार्य किया जायेगा। संरक्षक ने कहा कि सरकार तक अपनी बात पहुंचा कर समस्याओं को दूर करने की रणनीति बनाई जायेगी। उन्होंने यह कहते हुए अपनी बातों को समाप्त किया कि समस्याओं पर कितना काम संगठन ने किया है इसकी चर्चा अगली त्रैमासिक बैठक में किया जायेगा। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static