गाजियाबाद: रेडिसन ब्लू के मालिक ने दिल्ली खेल गांव के फ्लैट में की आत्महत्या, सामने आई बड़ी वजह

punjabkesari.in Saturday, Nov 19, 2022 - 07:36 PM (IST)

गाजियाबाद: शनिवार की दोपहर कौशाम्बी रेडिसन ब्लू के मालिक अमित जैन ने खेल गांव स्थित घर पर आत्महत्या कर ली। इस घटना की भनक पुलिस को लगते ही मौके पर पहुंची। पुलिस ने जैन को अचेत हालत में पटपड़गंज मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दिल्ली पुलिस शव को कब्जे में लेकर एलबीएस अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजेगी। रविवार सुबह पोस्टमार्टम होगा। 

गाजियाबाद के कौशाम्बी रेडिसन ब्लू के मालिक अमित जैन ने खेल गांव स्थित घर पर की आत्महत्या। कारोबार में घाटा बताई जा रही है वजह । मंडावली थाना पुलिस को आज दोपहर सूचना मिली थी कि खेल गांव में अपने फ्लैट पर अमित जैन ने खुदकुशी कर ली है। पुलिस ने जैन को अचेत हालत में पटपड़गंज मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दिल्ली पुलिस शव को कब्जे में लेकर एलबीएस अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजेगी। रविवार सुबह पोस्टमार्टम होगा।

कारोबार में घाटा होने से आत्महत्या करने की आशंका
बता दें कि मंडावली थाना पुलिस को शनिवार दोपहर 12:30 बजे सूचना मिली थी कि खेल गांव में अपने फ्लैट पर अमित जैन नेआत्महत्या कर ली है।  दिल्ली पुलिस शव को कब्जे में लेकर एलबीएस अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजेगी। पुलिस का कहना है कि अमित जैन का रविवार सुबह पोस्टमार्टम होगा। वहीं बताया जा रहा है कि अमित जैन ने अपने कारोबार में घाटा होने की वजह से यह कदम उठाया है। 

पुलिस कई बिंदुओं से कर जांच
वहीं पुलिस कई बिंदुओं से इस घटना की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार, जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। उनकी गाड़ी सुबह से सोसायटी के बाहर ही खड़ी थी। दिल्ली पुलिस क्राइम इन्वेस्टिगेशन टीम उनकी गाड़ी की जांच कर रही है। अभी किसी काे उनके फ्लैट तक जाने की अनुमति नहीं मिली है। उधर, पूर्वी जिले में एक युवक ने अपने लिव पार्टनर की गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपित को युवती की किसी अन्य से दोस्ती होने का शक था।

पुलिस ने आरोपित राहुल को गिरफ्तार कर लिया। मृतका की पहचान गुड्डी के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, पुलिस को 11 नवंबर को मदनपुर खादर स्थित एक इमारत के चौथे तल पर स्थित एक फ्लैट में युवती के बेहोश होने की सूचना मिली। अस्पताल में चिकित्सकों ने जांच के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने युवती शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोंटकर हत्या की बात सामने आई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static