रायबरेली: स्ट्रांग रूम सेंटर पर तैनात दरोगा की मौत, भीषण गर्मी से मौत की आशंका

punjabkesari.in Friday, May 31, 2024 - 07:56 PM (IST)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में भीषण गर्मी का प्रकोप जारी है इसी बीच रायबरेली जिले में स्ट्रॉन्ग रूम में तैनात दरोगा की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि दरोगा की अचानक तबीयति बिगड़ गई। आनन- फानन में अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। आशंका जताई जा रही है कि गर्मी के वजह से दरोगा की मौत हुई है। डॉक्टरों के मुताबिक मृतक दरोगा हृदय रोग से पीड़ित था जिसकी वह दवा भी प्रति दिन ले रहे थे।

जानकारी के मुताबिक भदोही जनपद के मूल निवासी 58 साल के दरोगा हरिशंकर की यहां के मिल एरिया थाने में तैनाती थी। लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में  हुए चुनावों के दौरान ही रायबरेली में भी मतदान हुआ था। मृतक दरोगा गोरा बाजार स्थित आईटीआई परिसर में ईवीएम के लिए स्ट्रॉन्ग रूम की निगरानी में ड्यूटी कर रहे थे। फिलहाल मौत पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है।

ये भी पढ़ें:- चुनावी ड्यूटी पर आए 6 होमगार्ड जवानों की मौत....15 अस्पताल में भर्ती, भीषण गर्मी से मौत की आशंका
मिर्जापुर : उत्तर प्रदेश में भीषण गर्मी का प्रकोप जारी है। आए दिन लू की चपेट में आने से पशु-पक्षियों समेत इंसान दम तोड़ रहे हैं। भीषण गर्मी के कारण हो रही लोगों की मौत संख्या बढ़ती जा रही है। वहीं, अब मिर्जापुर में लू की वजह से चुनावी ड्यूटी पर आए 6 होमगार्ड जवानों की मौत हो गई, जबकि 15 होमगार्ड जवानों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static