Raebareli: करणी सेना के जिलाध्यक्ष पर अस्पताल की इमरजेंसी में अभद्रता करने का आरोप, FIR दर्ज

punjabkesari.in Monday, Sep 12, 2022 - 06:17 PM (IST)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में जिला अस्पताल के चिकित्सक और फार्मीसिस्ट के साथ अभद्रता करने पर करणी सेना के जिलाध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस सूत्रों से सोमवार को मिली जानकारी के अनुसार जिला अस्पताल के एक डॉक्टर और उसके फार्मासिस्ट के साथ करणी सेना के जिलाध्यक्ष की कथित अभद्रता का मामला सामने आने से डॉक्टर की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।       

इस मामले में जिला अस्पताल में तैनात डॉ़ संतोष कुमार सिंह ने आरोप लगाया है कि करणी सेना के जिलाध्यक्ष मोनू सिंह ने उनसे किसी तीमारदार के इलाज को लेकर अभद्रता की है। उन्होंने कहा कि कल देर रात लखनऊ प्रयागराज हाई वे पर एक 22 वर्षीय नौजवान का मोटरसाइकिल से एक्सीडेंट हो गया था जिसमे उसके पैरों में 2 सेमी तक सूजन आ गयी थी। घायल का समुचित इलाज चल रहा था इसी दौरान लगभग आधे घंटे के बाद करणी सेना जिला प्रमुख आ गए।       

डॉ़ के अनुसार करणी प्रमुख ने अपनी नेतागिरी चमकाने के चक्कर मे डॉक्टर और उनके स्टाफ पर अन्य मरीजों के लिए कुछ कहना शुरू किया। जब डॉक्टर ने उनसे कहा कि आपके मरीज का इलाज हो रहा है। उसके बाद तो करणी प्रमुख उनसे अभद्रता करने लगे और उन्हें धमकाने और हड़काने लगे कि मैं करणी सेना का जिलाध्यक्ष हूँ। जब लोगों ने बीच बचाव किया तो वह और उग्र हो गए। डॉक्टर का कहना है कि इस मामले का कई लोगों ने वीडियो भी बनाया है।             

डॉ़ के अनुसार पहले उन्होंने इसकी शिकायत सीएमएस से की, जिन्होंने अस्पताल में डॉक्टर और स्टाफ की सुरक्षा के लिए पुलिस बुला ली। डॉक्टर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। उधर कोतवाली पुलिस का कहना है मामले की जांच चल रही है और आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static