Raebareli: बिजली विभाग ने की कार्रवाई, भ्रष्टाचार के आरोपों के चलते दो संविदाकर्मी निलंबित

punjabkesari.in Monday, Jan 23, 2023 - 10:31 PM (IST)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में रायबरेली (Raebareli) के मिल एरिया (Mill area) इलाके में वायरल वीडियो (Viral Video) से प्रथम द्दष्टया चर्चा में आये भ्रष्टाचार (Corruption)  के आरोपों के कारण बिजली विभाग (Electricity department) ने बड़ी कार्रवाई की है। दरअसल, भ्रष्टाचार में लिप्त पाए जाने पर दो संविदा कर्मियों (Two contract workers) को तत्काल प्रभाव से उनके पदों से हटा दिया है।
यह भी पढ़ें- गन प्वाइंट पर किराना व्यवसायी से 12 लाख की लूट: रकम लेकर बैंक जाते समय नकाबपोश बदमाशों ने की वारदात
PunjabKesari
बिजली उपभोक्ता को लेकर भ्रष्टाचार के आरोप
बिजली विभाग के द्वतीय जोन के अधीक्षण अभियंता ए0 के0 सिंह ने आज सोमवार को बताया कि हाल ही में वायरल हुए वीडियो के कारण बिजली विभाग ने उस क्लिप का संज्ञान लेते हुए दो संविदा कर्मियों को उनके पदों से हटाया है। बताया गया कि मिल एरिया के सिधौना पावर हाउस में तैनात संविदा कर्मी विजय कुमार शर्मा और अमित शुक्ला पर किसी उपभोक्ता को लेकर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए गए हैं।
यह भी पढ़ें- Moradabad News: 4 हत्याएं, 9 साल, 12 टीमों ने की जांच फिर भी डॉ़ शैली हत्याकांड में पुलिस के हाथ खाली...एसआईटी का हुआ गठन
PunjabKesari
मामले की जांच शुरू
इस बात को गंभीरता से लेते हुए बिजली विभाग ने दोनों संविदा कर्मियों पर कठोर कार्रवाई करते हुए उन्हें तत्काल प्रभाव से उनके पदों से हटा दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static