कांग्रेस की सरकार ने सिखों का नरसंहार किया इस पर राहुल नहीं बोलते: भूपेंद्र सिंह चौधरी

punjabkesari.in Tuesday, Jul 02, 2024 - 03:19 PM (IST)

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राहुल गांधी के बयान पर भूपेंद्र चौधरी ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि बार बार लांच करने के बाद भी राहुल गांधी अपनी जगह नहीं बना पा रहे है। उन्होंने कहा कि सदन में राहुल गांधी ने झूठ बोला है। गांधी ने अपने भाषण ने हिंदुओं का अपमान किया।

PunjabKesari

राहुल गांधी को हिंदुओं पर बयानबाजी करने के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए। राहुल गांधी ने अग्निवीर और किसानों पर भी गलत बयानबाजी की है 1984 में कांग्रेस की सरकार ने सिखों का नरसंहार किया था। पश्चिम बंगाल की घटना पर राहुल गांधी कुछ नही बोलते है। पूर्व में इनकी सरकार के मंत्रियों ने हिंदुओं को आतंकवादी कहा था राहुल गांधी ने नेता प्रतिपक्ष के पद का अपमान किया है।

PunjabKesari

भारतीय जनता पार्टी का आरोप है कि लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने सदन में अपने भाषण के दौरान हिंदुओं का अपमान किया। लोकसभा में विपक्ष के नेता के रूप में अपने पहले भाषण में राहुल ने सोमवार को सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए कहा था कि ‘खुद को हिंदू कहने वाले हर समय हिंसा और नफरत फैलाने' में लगे हैं।‘

उन्होंने कहा कि ‘राहुल गांधी का नेता प्रतिपक्ष के रूप में पहला भाषण ही झूठ, निराशा और तथ्यहीन बातों को लेकर था। लोकसभा में राष्ट्रपति जी के अभिभाषण पर चर्चा होनी थी जिस पर राहुल गांधी एक शब्द भी नहीं बोले। उन्होंने सदन में केवल झूठ बोला।'' उन्होंने कहा, ‘‘राहुल गांधी ने अपने भाषण में न केवल हिंदुओं का घोर अपमान किया बल्कि हिंदू समाज को हिंसक, नफरती और झूठा बताया। राहुल गांधी को देशवासियों से माफी मांगनी चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static