राहुल गांधी हमेशा की है सेना की हौसलाफजाई: यूपी कांग्रेस

punjabkesari.in Saturday, Dec 17, 2022 - 09:59 PM (IST)

रायबरेली: त्वांग में सेना को लेकर दिये गये बयान के चलते सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के निशाने पर आये कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का बचाव करते हुये उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने कहा कि गांधी एक सच्चे राष्ट्रभक्त है और उन्होंने सेना की हमेशा हौसलाफजाई की है।       

पूर्व मंत्री और अवध क्षेत्र के प्रांतीय अध्यक्ष नकुल दुबे ने शनिवार को यहां कहा ‘‘ राहुल गांधी एक सच्चे राष्ट्रभक्त राज नेता है, उनका कहना है कि आज की तारीख में चीन की हिम्मत ही नहीं होनी चाहिए थी कि वह भारत की ओर टेढ़ी आंखों से देख सके। उन्होंने हमेशा सेना की हौसला अफजाई की है और उन्हें क्या हर देश वासी को भारतीय सेना पर गर्व है लेकिन मौजूदा सरकार नहीं चाहती है कि सरकार की किसी नीति पर कोई अंगुली उठाये।''       

उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के शासनकाल में पाकिस्तान को भारत ने मुँह तोड़ जवाब देते हुए पूर्वी पाकिस्तान को एक अलग देश बांग्लादेश में तब्दील कर दिया लेकिन मौजूदा सरकार केवल जुमलेबाजी के अलावा कुछ ठोस नहीं करती है। आज राहुल गांधी पर जिस तरह से जवाबी हमले किये जा रहा है यह केवल मौजूदा सरकार अपनी कमजोरी को छिपाने के लिए कर रही है। भारतीय सेना पर हर भारतवासी को गर्व है और उसकी क्षमता पर किसी को कोई संदेह नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static