Satyendra Das: राहुल गांधी की यात्रा को मिला राम मंदिर के मुख्य पुजारी का समर्थन, पत्र लिखकर कहा- लक्ष्य में मिले सफलता

punjabkesari.in Tuesday, Jan 03, 2023 - 02:15 AM (IST)

अयोध्या, Satyendra Das: उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' शुरू होने से एक दिन पहले सोमवार को अयोध्या में राम जन्मभूमि मंदिर के मुख्य पुजारी ने यात्रा की सफलता के लिए राहुल गांधी पर भगवान श्रीराम की कृपा की कामना की।

यह भी पढ़ें- UP में कल प्रवेश करेगी राहुल की ‘भारत जोड़ो यात्रा', विपक्षियों ने किया स्वागत
PunjabKesari
‘जिस मिशन के लिए आप लड़ रहे हैं, वह सफल हो’
राम जन्मभूमि मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने गांधी को भेजे एक पत्र में राहुल की 'भारत जोड़ो यात्रा' के माध्यम से देश को एकजुट करने के कदम के लिए अपना समर्थन दिया। दास ने गांधी को लिखा, "मैं आशा करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि जिस मिशन के लिए आप लड़ रहे हैं, वह सफल हो, मैं आपको आपके लंबे जीवन का आशीर्वाद देता हूं।" मुख्‍य पुजारी ने कहा, "आप लोगों के हित में और लोगों की खुशी के लिए 'सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय' के लिए काम कर रहे हैं, मैं भगवान राम की कृपा आप पर हमेशा बनाए रखना चाहता हूं।"

यह भी पढ़ें- लखीमपुरखीरी हिंसा मामले की सुनवाई टली, अगली सुनवाई 12 जनवरी को होगी
PunjabKesari
पानीपत के सनौली होते हुए भारत जोड़ो यात्रा हरियाणा में प्रवेश करेगी
गौरतलब है कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पिछले वर्ष सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी में शुरू हुई और अब तक 10 राज्यों से गुजरते हुए 2,800 किलोमीटर से अधिक की दूरी तय कर चुकी है। इस महीने यह यात्रा कश्मीर में समाप्त होगी। गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा, वर्तमान में शीतकालीन अवकाश पर थी और तीन जनवरी, मंगलवार को फिर से शुरू होगी। यह यात्रा तीन जनवरी की दोपहर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में प्रवेश करेगी और बागपत के मविकला गांव में रात को विश्राम करेगी। चार जनवरी को सुबह वहां से यह यात्रा चलकर उत्तर प्रदेश के शामली से गुजरेगी। पांच जनवरी की शाम पानीपत के सनौली होते हुए भारत जोड़ो यात्रा हरियाणा में प्रवेश करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static