Raymond कंपनी के डुप्लीकेट कपड़े बेचने वाले दुकानदारों पर छापेमारी, मुंबई से आई टीम ने की जांच

punjabkesari.in Friday, Mar 24, 2023 - 03:26 PM (IST)

शाहजहांपुर (नंद लाल): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में पिछले कई दिनों से डेरा डाले मुंबई से आई एक बड़ी कंपनी की जांच टीम ने शहर में सबसे पहले उन दुकानों को चिन्हित किया, जहां कंपनी के नाम का डुप्लीकेट कपड़ा बेचा जा रहा था। यही नहीं कंपनी की टीम ने उन दुकानों से वह कपड़ा खरीद कर टेस्टिंग के लिए लैब भेजकर उसकी जांच भी कराई और जांच में जब कपड़ा नकली पाया गया तो टीम ने कोतवाली सदर बाजार में इसकी शिकायत दर्ज कराई और पुलिस की मदद से चिन्हित दुकानों पर छापेमारी की । इस दौरान पुलिस ने बड़ी मात्रा में नकली कपड़ा बरामद किया है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः सपा प्रवक्ता ने BJP पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- निकाय चुनाव नहीं कराना चाहती सरकार...इस लिए कोर्ट में नहीं पहुंचे वकील

मिली जानकारी के मुताबिक, जिले में रेयमंड्स नाम की बड़ी कंपनी का डुप्लीकेट कपड़ा बेचा जा रहा था। जिसकी जांच करने आए रेयमंड्स कंपनी के लीगल एडवाइजर आकिब गफूर मेमन ने मीडिया को बताया कि, उन्होंने कोतवाली सदर बाजार क्षेत्र के लाल इमली चौराहा स्थित बच्चन क्लॉथ हाउस, जन्नत फ़ैब्रिक व गुडविल फैब्रिक गारमेंट्स शॉप पर छापेमारी की। जहां से उन्होंने पुलिस की मदद से भारी मात्रा में रेयमंड्स कंपनी के डुप्लीकेट कपड़े बरामद किए हैं।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः राहुल गांधी को सजा सुनाए जाने पर केशव प्रसाद मौर्य ने कोर्ट का किया धन्यवाद, कहा- कांग्रेस सदैव दलित व वंचित गरीबों की विरोधी पार्टी रही

जिला डुप्लीकेट ब्रांड बेचने का बनता जा रहा है हब
इस मामले में दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस अब तीनो दुकानदारों पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है। बहरहाल यूपी का शाहजहांपुर जिला अब बड़ी-बड़ी कंपनियों के डुप्लीकेट ब्रांड बेचने का हब बनता जा रहा है। क्यूंकि अभी हाल ही में शहर की चूड़ी वाली गली में लैक्मे नाम की बड़ी कम्पनी के डुप्लीकेट कॉस्मेटिक प्रोडक्ट भी बरामद हुए थे। इसलिए अब जब भी ब्रांडेड कम्पनी के कपड़े खरीदने हो या कोई और प्रोडक्ट तो केवल ऑथोराइज़्ड शोरूम से ही खरीदें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static