मोदी-योगी के रहते नहीं चलने पाएगा रेल जिहाद: दिनेश शर्मा ने सपा पर साधा निशाना- ‘ठाकुरों के बलिदान को भूल राजनीतिक जहर घोल रहे अखिलेश’

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2024 - 07:07 PM (IST)

Hardoi News,(मनोज): उत्तर प्रदेश के हरदोई में कई कार्यक्रमों में शामिल होने पहुंचे उत्तर प्रदेश में पूर्व डिप्टी सीएम वर्तमान में राज्यसभा सांसद डॉक्टर दिनेश शर्मा ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि देश में अस्थिरता है ऐसा दिखाने के लिए रेल जिहाद किया जा रहा है लेकिन मोदी और योगी के रहते रेल जिहाद न चल पाएगा। हजारों लोगों को मौत के मुंह में धकेलने की जो साजिश हो रही है वह सफल नहीं हो सकेगी।
PunjabKesari
हरदोई में भाजपा कार्यालय पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने अखिलेश यादव के द्वारा एसटीएफ कि सरे राह ठोको है नीति पर कहा कि अच्छी पुलिस निडर होकर जान पर खेल कर काम कर रही है तो उसके मनोबल को हतोत्साहित करना, मनोबल को गिराना ठीक नहीं है। आज माफिया भाग रहे हैं यह जनता को सब पता है की माफिया के भागने, दंडित होने से समर्थकों को खराब लग रहा है। अगर एसटीएफ खराब थी तो भंग कर देना चाहिए था 10 साल तो वह खुद सत्ता में रहे। मन की नहीं तो खराब मन की है तो ठीक यह अच्छा नहीं है। उन्होंने कहा कि सपा के नेता ऐसी जाति को लेकर बात कर रहे हैं जहर घोल रहे हैं ठाकुरों के बलिदान को भूल गए हैं। महाराणा प्रताप ने जंगल में घास की रोटियां खाई थी, भगवान श्री राम ने किस तरह से सबको जोड़ा था महिलाओं ने किस तरह से बलिदान किया था इन सबको सपा नेता भूल रहे हैं और जातिवादी का जहर घोल रहे हैं।
PunjabKesari
सलमान खुर्शीद के बयान और खडगे के बयान को लेकर उन्होंने कहा कि सलमान खुर्शीद जो सपना देख रहे हैं वह पूरा नहीं होगा। खड़गे उनके साथ सदन में आते हैं तो आधे समय वह सोए रहते हैं और सोते हुए शायद वह सपना देखते हैं जो मोदी और योगी के रहते पूरा नहीं हो सकता है। राष्ट्र की एकता सर्वोपरि है सपा कांग्रेस बीजेपी दल अलग हैं पर राष्ट्र एक है और विपक्षी नेताओं को यह सोचना चाहिए। उन्होंने कहा कि सपा कांग्रेस को बीजेपी से सीखना चाहिए केवल खानदान और वह भी खानदान का पता नहीं घर के बाहर का नहीं बनाएंगे परिवार तक सीमित आकांक्षाएं हैं, ये परिवारवाद का दल है। उन्होंने कहा कि बांग्लादेश में जो अत्याचार हुआ कोई एक लाइन नहीं लिख सका।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static