Rain in UP: यूपी में आंधी और बारिश ने बरपाया कहर, गिरी दीवार के नीचे दबकर बुजुर्ग की मौत

punjabkesari.in Friday, May 26, 2023 - 12:58 PM (IST)

अमरोहा, Rain in UP: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में भीषण गर्मी के बाद अब बारिश और आंधी-तूफान के हुई ओलावृष्टि ने अपना कहर दिखाया है। जिसके चलते मिर्जापुर गांव में कुछ घरों की दीवारें गिर गई और इन दीवारों के नीचे 64 वर्षीय बुजुर्ग दब गए। इस बात की जानकारी होने पर ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर भीड़ से मलबा हटाकर बाहर निकाला। लेकिन तब तक उनकी मौत हो गई थी। इस हादसे की सूचना मिलने पर तहसीलदार समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना की जानकारी ली और घटनास्थल का जायजा लिया।

PunjabKesari

बता दें कि, जिले में नौगावां सादात थाना इलाके के मिर्जापुर गांव में बांकेलाल का परिवार रहता है। पेशे से किसान बांकेलाल के परिवार में दो बेटे विरेंद्र कुमार और प्रवेंद्र कुमार है। पत्नी कांति देवी की कुछ साल पहले मौत हो गई थी। उम्र दराज बांकेलाल सिंह बृहस्पतिवार की रात घर में सो रहे थे। तभी आंधी बारिश के चलते घर की दीवार भरभरा उनके ऊपर गिर गई। थोड़ी देर में लोगों की भीड़ जमा हो गई। परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से मलबा हटाकर गंभीर रूप से घायल बांकेलाल को बाहर निकाला और निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ेंः Basti Road Accident: तेज रफ्तार बाइक और स्कूटी में हुई जोरदार टक्कर, हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत

PunjabKesari

इस हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, दूसरी ओर बारिश ने शहर में कई जगहो पर अपना कहर बरपाया। जगह-जगह पेड़ और बिजली के तार टूट कर गिर गए। जिससे भारी नुकसान हुआ। शहर से लेकर गांव तक बिजली आपूर्ति ठप रही। लोगों ने अंधेरे में रात बिताई तो वही पेयजल के लिए परेशानी उठानी पड़ी। फिलहाल, बिजली कर्मचारी बिजली के खंभे और तारों ठीक करने में लगे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static