UP में पिट रहे गुंडे-माफिया को राजस्थान सरकार दे रही संरक्षण- राज्यवर्धन सिंह राठौर

punjabkesari.in Thursday, Jan 19, 2023 - 04:35 PM (IST)

आगरा (मानवेन्द्र सिंह) : सांसद खेल स्पर्धा के अंतर्गत गुरुवार सुबह सेंट जॉन्स कॉलेज से एकलव्य स्पोर्ट्स स्टेडियम तक मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया। इस दौड़ का शुभारंभ ओलंपिक विजेता व मोदी सरकार में  मंत्री रहे राज्यवर्धन सिंह राठौर द्वारा हरी झंडी दिखाकर व गुब्बारे उड़ाकर किया गया। सेंट जॉन्स कॉलेज से एकलव्य स्टेडियम तक आयोजित मैराथन में हजारों बच्चों ने भाग लिया। सांसद खेल स्पर्धा को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वर्चुअली संबोधित किया।

PunjabKesari

एसपी सिंह बघेल ने किया सांसद खेल स्पर्धा का आयोजन
ताजनगरी  में केंद्रीय राज्य मंत्री और सांसद प्रो. एसपी सिंह बघेल द्वारा सांसद खेल स्पर्धा का आयोजन किया गया है। प्रतियोगिता का आगाज G20 मैराथन के साथ सेंट जॉन्स कॉलेज से हुआ। मैराथन में भाग लेने के लिए सुबह सात बजे से सेंट जॉन्स कॉलेज मैदान में शहर के हर वर्ग से  लोग जुड़े और बड़ी संख्या में स्कूल-कॉलेज के बच्चे पहुंचे।

PunjabKesari

मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे राज्यवर्धन सिंह राठौर
सांसद खेल स्पर्धा के मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर उपस्थित रहे। सेंट जॉन्स कॉलेज से केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल व सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर ने मैराथन को हरी झंडी दिखाई। इसके साथ ही हजारों की संख्या में बच्चे, युवा और बडे़ एकलव्य स्टेडियम की तरफ दौड़ पडे़। इससे पहले स्कूलों के बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

PunjabKesari

यहां गुंडों की पिटाई हो रही है
कार्यक्रम में आए मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के राज में गुंडे माफिया की कमर टूट गई है। यहां गुंडों की पिटाई हो रही है। गुंडे माफिया बचने के लिए उत्तर प्रदेश छोड़कर राजस्थान भाग रहे हैं। राजस्थान की सरकार गुंडे माफिया को संरक्षण दे रही है लेकिन जल्द ही वहां पर भी BJP की सरकार बनेगी और गुंडे माफिया का सफाया होगा। म


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static