राजभर का बड़ा बयान, कहा- 'संविधान बचाने के लिए अखिलेश का CM बनना जरूरी'

10/27/2021 3:38:15 PM

मऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि देश और संविधान को बचाने के लिए समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव का उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री बनना बहुत ही आवश्यक है। मऊ के हलधरपुर में आयोजित महापंचायत को संबोधित करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि ‘बंगाल में खेला होबे के बाद, यूपी में खदेड़ा होबे' होगा। सामाजिक लड़ाई लड़ने के लिए उन्होंने मंत्री पद से इस्तीफा दिया है। अपने लक्ष्य की प्राप्ति तक व शांति से बैठने वाले नहीं है।
PunjabKesari
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए राजभर ने कहा ‘‘ चाय बेचने वाला का परिचय देकर मोदी ने देश नहीं मिटने दूंगा का नारा दिया। अब रेलवे, बैंक, एलआईसी, हवाई जहाज तक बेच दिया गया।'' उन्होंने ‘अभी तो यह झांकी है असली खेला बाकी है' का नारा देते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा संविधान नहीं मानती।
PunjabKesari
उन्होंने कहा ‘‘ मैं जानता हूं कि इस महापंचायत के बाद भाजपाई मेरे बिकने का अफवाह फैलाएंगे और तरह-तरह से बरगलाने का काम करेंगे। लेकिन आप लोगों को मजबूती के साथ अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाना होगा।'' ओमप्रकाश राजभर ने शराब बंदी पर लोगों से समर्थन मांगा। इसके साथ ही पुरानी पेंशन बहाली, घरेलू बिजली बिल माफ, गरीबों का इलाज फ्री, सरकारी और प्राइवेट स्कूलों में समान शिक्षा सहित मूलभूत मुद्दों की बात रखते हुए भाजपा के प्रदेश व केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। इस महापंचायत में सुभासपा के सालिक यादव सपा के दुर्गा यादव, बलराम यादव, राजीव राय, दयाराम पाल, अरशद जमाल सहित काफी बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static