मिर्जापुर में राजनाथ सिंह ने जनसभा को किया संबोधित, योगी सरकार की गिनाई उपलब्धियां

punjabkesari.in Wednesday, Mar 02, 2022 - 05:21 PM (IST)

मिर्जापुर: देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने मिर्जापुर में बीजेपी प्रत्याशी रत्नाकर मिश्र के समर्थन में चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया। इस दौरान उन्होंने योगी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि  योगी जी ने हमसे बेहतर यूपी की सरकार चलाई है।  राजनाथ ने कहा कि आज दुनिया के किसी देश की हैसियत नहीं है कि वह भारत की तरफ आंख उठाकर देख सकें। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि मैं किसी  प्रधानमंत्री की आलोचना नही करता क्यो की प्रधानमंत्री एक  संस्था होता है। भारतीय जनता पार्टी आप के भरोसे को टूटने नही देगी। हमारी पार्टी का कोई एक व्यक्ति वायदा करें तो भले ही वह पूरा न हो लेकिन पार्टी कहेगी तो जरूर पूरा होगा। क्योंकि हमारी पार्टी जो कहती है वह करती है । उन्होंने कहा कि भारत का विभाजन धर्म के आधार पर नहीं होना चाहिए था। पाकिस्तान , अफगानिस्तान या दूसरे देशों में जो हिन्दू,सिख ईसाई जो जिल्लत भरी जिंदगी जीते हैं। उनके लिए हमने नागरिकता कानून को बनाया। जिससे कोई भी भारत में आना चाहता है तो आ सकता है उसे भारत की नागरिकता दी सके।

PunjabKesari

राजनाथ सिंह ने कहा योगी सरकार में गुन्डे माफिया जेल में है प्रदेश में कानून व्यवस्था का राज स्थापति किया है। पूरे विश्व में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है, आज भारत दुनिया के मंचो में जब कुछ बोलता है तो दुनिया सुनती है, की भारत क्या बोल रहा है । दुनिया की कोई ताकत नही जो भारत को  आँख दिखा सके। हम भारत का मस्तक कभी झुकने नही देंगे। भारत की ताकत बढ़ी है। यह गौरव की बात है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static