दिल्ली के निगमबोध घाट में हुआ राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार, पंचतत्व में विलीन हुआ पार्थिव शरीर

punjabkesari.in Thursday, Sep 22, 2022 - 12:57 PM (IST)

लखनऊः प्रख्यात हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव का बुधवार को दिल्ली के एक अस्पताल में निधन हो गया और उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। इसके बाद दिल्ली के निगम बोध घाट पर आज (गुरुवार) को दिवंगत कॉमेडियन का अंतिम संस्कार किया गया। परिजन और करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में राजू का अंतिम संस्कार किया गया। राजू को अंतिम विदाई देने के लिए भारी संख्या में उनके प्रशंसक पहुंचे हैं। सुनील पाल भी राजू को अंतिम विदाई देते नजर आए हैं।

PunjabKesari

बता दें कि 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट दौरान राजू को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया था। बीते 41 दिन से वेंटिलेटर पर मौत से जंग लड़ रहे राजू श्रीवास्तव ने आज अपने प्राण त्याग दिए हैं। राजू श्रीवास्तव के मौत की खबर सामने आने के बाद से ही पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है। हर कोई नम आंखों से राजू को श्रद्धांजलि दे रहा है। अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाने वाले राजू ने जाते-जाते सभी को रुला दिया। अक्षय कुमार से कपिल शर्मा तक और पीएम नरेंद्र मोदी से राष्ट्रपति तक ने राजू श्रीवास्तव को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी।

PunjabKesari

राजू के पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दे दी गई
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने बुधवार की सुबह करीब 10ः15 बजे इस दुनिया को अलविदा कह दिया। आज राजू श्रीवास्तव के पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दे दी गई है। राजू श्रीवास्तव के बेटे आयुष्मान ने राजू श्रीवास्तव को मुखाग्नि दी और राजू श्रीवास्तव पंचतत्व में विलीन हो गए। एक ओर जहां सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स श्रद्धांजलि दे रहे हैं तो दूसरी ओर श्मशान घाट में भी फैन्स का भारी हुजूम देखने को मिला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static