राम गोविंद चौधरी बोले- डरपोक सत्ता जब घबराती है, तो CBI, Ed जैसे तोतो से डराती है

7/23/2021 10:58:46 AM

लखनऊः समाजवादी पार्टी के नेता एवं विधानसभा में विपक्ष के नेता राम गोविंद चौधरी ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि सच की स्याही और आवाज़ से सरकारों के भ्रष्टाचार, कोरोना कुप्रबंधन, बदइंतजामी आक्सीजन की कमी से हुए नरसंहार, झूठे दावे, हवा हवाई घोषणाओं की पोल खोलने वाले मीडिया संस्थान व् उनके ठिकानों पर देशव्यापी इनकम टैक्स के छापे निंदनीय है। समाचार एजेंसियों पर इस प्रकार के छापे लोकतांत्रिक ढांचे को बर्बाद कर देंगे। 

उन्होंने कहा कि सरकारी तोतो जैसे सीबीआई, आईटी और ईडी के बल पर सत्ता में बने रहना चाहती है आज की सरकारें लोकतांत्रिक ढांचों को चोट देने वाले लोगो की है सत्य से मुह फेरने वाले लोगों की है। लोग आवाज़ उठता है या लोगों तक पहुचाने का प्रयास करता है, उससे घबरा कर बर्तमान सत्ता उसे सत्ता के मद में सरकार की कठपुतली मशीनरियों द्वारा तंग करने का काम करती है।

इस सरकार का लोकतंत्र और लोकतांत्रिक संस्थानों में कोई विश्वास नही इसका विश्वास सिर्फ नागपुर में बैठे आकाओं और उनके देश विरोधी एजेंडे में है। राम गोविंद चौधरी ने कहा कि मैं लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ की जुबान एवं लेखनी बंद कराने के उदेश्य से की गई इस छापेमारी की कार्यवाही की कड़े शब्दों में निन्दा करता हूं    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

static