रामदास अठावले ने 2121 दिव्यांगों को वितरित किए कृत्रिम उपकरण

punjabkesari.in Thursday, May 24, 2018 - 11:32 AM (IST)

फतेहपुरः केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले बुधवार को आईटीआई मैदान में आयोजित उपकरण वितरण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने दिव्यांगों व वृद्धजनों को उनके उपयोग के लिए कृतिम उपकरण वितरति किया। उन्होंने 2121 दिव्यांगों को उपकरण वितरण किया। जिसके बाद दिव्यांगों की खुशी का कोई टिकाना नहीं था।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार योजनाएं चलाकर गरीबों को लाभ पहुंचा रही है, लेकिन विपक्षियों के पास कोई मुद्दा नहीं बचा तो सरकार को घेरने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं। केन्दीय मंत्री रामदास आठवले ने पीडब्लूडी के निरीक्षण भवन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि दलित मतों पर केवल मायावती का अधिकार नहीं है।

उन्होंने बसपा सुप्रीमों पर हमला बोलते हुए कहा कि मायावती अम्बेडकर वादी नहीं कांशीराम वादी हैं। आने वाले लोकसभा चुनाव पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि उनकी नजर सूबे के साढ़े 12 फीसदी दलित वोटों पर रहेगी। हम दलित के वोट के लिए यहां आए और केन्द्र एवं राज्य की सरकारें दलित उत्थान की विभिन्न योजनाएं संचालित कर रहीं हैं, जिनका लाभ भी उन्हें हासिल हो रहा है।

अठावले ने कहा कि 2014 की तरह मोदी लहर इस बार नहीं है, लेकिन मोदी जी के काम का असर लोगों पर दिख रहा हैं। साथ ही कर्नाटक की राजनीति के सवाल पर कहा कि लोकतंत्र को कोई खतरा नहीं है। उन्होने कैराना लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी के जीतने की बात कही। केन्द्रीय मंत्री के साथ मौजूद जिले की सांसद साध्वी निरंजन ज्योति ने बीजेपी सरकार के खिलाफ चर्च के फतवे का जवाब देते हुए कहा कि ऐसे फतवे माहौल खराब करने के लिए होते हैं। इशारों-इशारों पर उन्होने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि जो सत्ता से दूर जा रहे हैं। ये उन लोगों की साजिश है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static