रामदास अठावले का मायावती को दिया ये ऑफर, साथ ही रखी ये शर्त

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2019 - 04:51 PM (IST)

कानपुरः केंद्रीय सामाजिक एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले ने बसपा सुप्रीमो मायावती को रिपब्लिक पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का ऑफर दिया है। साथ ही उन्होंने शर्त रखी कि इसके लिए उन्हें हुजन समाज पार्टी को छोड़ना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि सभी दलित नेताओं को एक होना चाहिए, लेकिन मैं बहुजन समाज पार्टी में नहीं जाऊंगा।

ओबीसी के जन समरसता प्रतिभा सम्मान समारोह में पहुंचे रामदास अठावले ने कहा कि रिपब्लिक पार्टी बाबा साहब अंबेडकर की मूल पार्टी है। मैं रिपब्लिक पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष पद छोड़कर मायावती को देने को तैयार हूं। अठावले ने कहा कि मायावती मुझसे सीनियर लीडर हैं, चार बार मुख्यमंत्री रह चुकी हैं। तीन बार भाजपा के सपोर्ट से मुख्यमंत्री रहीं। मैं दो बार यहां राज्यमंत्री रहा हूं। मायावती के बारे में मुझे गर्व है कि वो उत्तर प्रदेश में दलित समाज की एक लेडी गुड एडमिनिस्ट्रेटर हैं।

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि मायावती का ये आरोप ठीक नहीं है कि भाजपा के राज्य में अत्याचार हो रहे हैं। दलित पर अत्याचार हमेशा होते रहे हैं, चाहे मुलायम सिंह की सरकार हो या फिर अखिलेश और मायावती की सरकार हो। किसी की भी सरकार हो दलित पर अत्याचार हो रहे हैं। कौन सी पार्टी की सरकार में अत्याचार होते नहीं हैं?

अर्थव्यावस्था को लेकर अठावले ने कहा कि 2019 के लोकसभा के चुनाव में जनता ने नरेंद्र मोदी को जिम्मेदारी सौंप दी है। मैं मानता हूं कि अर्थव्यावस्था देश की ठीक नहीं है। आकड़े बता रहे है कि जीडीपी 5 प्रतिशत तक आ गई है। अर्थव्यावस्था खराब हुई है उसका कारण नरेद्र मोदी की सरकार नहीं है। बहुत वर्षो से ये अर्थव्यवस्था अपने देश की थी। इसको सुधारने की जिम्मेदारी हमारी सरकार की है। आर्थिक मंदी को ठीक करने के लिए हमारा मंत्रीमंडल काम कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static