केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले बोले- आंदोलन खत्म करें किसान, हर मुद्दे पर विचार करेगी सरकार

punjabkesari.in Tuesday, Nov 23, 2021 - 11:06 AM (IST)

वाराणसी: नए कृषि कानून वापस लिए जाने की घोषणा के बाद एमएसपी पर जारी महाभारत करने वालों पर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का ने बड़ा बयान दिया है। अठावले ने कहा कि कृषि बिल की तरह अगर अब एनआरसी (NRC) और सीएए (CAA) जैसे कानून भी वापस लेने की मांग होगी तो मंत्रिमंडल और पार्लियामेंट की जरूरत ही नहीं बची। ऐसे तो ओवैसी कहेंगे, ये कानून वापस ले लो, दूसरा किसी और कानून को वापस लेने की बात कहेगा, ऐसे तो देश चलाना मुश्किल हो जाएगा। 

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने सार्वजनिक मंच से कानून वापस लिए हैं। हर बार प्रधानमंत्री को नहीं बोल सकते, जो बाकी अन्य मांग किसानों की बची है, उस पर भी सरकार विचार करेगी। आंदोलन कर रहे किसानों को चाहिए था कि पहले पीएम मोदी का धन्यवाद दें। किसानों के हित के बारे में पीएम मोदी हमेशा सोचते हैं। टिकैत के बयान, ओवैसी भाजपा के भतीजे हैं, इस पर रामदास अठावले ने भी मुस्कुराते हुए कहा कि ऐसे तो राकेश टिकैत हमारे चाचा हैं। 

पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर रामदास अठावले ने कहा कि दुनिया के बाजार में पेट्रोल डीजल के रेट बढ़े थे, इसलिए देश में दाम ज्यादा थे, लेकिन अभी भारत सरकार और राज्य सरकार ने टैक्स कम किए हैं। इसलिए महंगाई कम हो रही है। अठावले ने कहा कि बेरोजगारी का जो मुद्दा है तो लोगों को रोजगार देने के बारे में योगी सरकार ने बहुत सारे प्लान बनाए हैं। यूपी के लाखों बेरोजगारों को रोजगार देने का सीएम योगी का प्लान है। अभी लगातार रोजगार देने का काम हो रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static