रामगोपाल यादव का बड़ा बयान, बोले- अतीक अहमद के बेटे की जल्द हो जाएगी हत्या...आप सब देख लेना

punjabkesari.in Tuesday, Mar 07, 2023 - 04:32 PM (IST)

इटावा (अरवीन): समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव डॉक्टर राम गोपाल यादव ने प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड मामले में अभियुक्त तथा बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के एक बेटे की आने वाले दिनों में फर्जी मुठभेड़ में हत्या किए जाने की आशंका जाहिर की है। यादव ने सैफई में कुछ मीडिया पत्रकारों से बातचीत करते हुए में कहा कि, पिछली 24 फरवरी को प्रयागराज में पूर्व विधायक राजू पाल हत्याकांड के प्रमुख गवाह उमेश पाल और उसके दो सुरक्षाकर्मियों की हत्या के मामले में पुलिस को असल अपराधी नहीं मिले हैं।

PunjabKesari

अतीक के एक बेटे की जल्द होगी हत्या
मिली जानकारी के मुताबिक राम गोपाल यादव ने कहा कि, पुलिस पर दबाव है कि जो मिल जाए उसे मारो। जो पकड़ में आ जाएगा उसे मारेगें। अतीक अहमद के दोनों लड़कों को पहले ही दिन पुलिस ने पकड़ लिया था। उनमें से किसी एक की एक-आध दिन में हत्या हो जाएगी, आप सब देख लेना।'' उन्होंने कहा ''जब हमारा संविधान आदमी को जीवन जीने का मौलिक अधिकार देता है तो आप किसी की जान नहीं ले सकते हैं। विधि सम्मत तरीके के अलावा और कोई रास्ता नहीं है। जो लोग फर्जी एनकाउंटर करते हैं उन पर हत्या का मुकदमा दर्ज होता है।''

यह भी पढ़ेंः माफिया मुख्तार अंसारी के दो मददगारों के घर पर चला बुल्डोजर, कार्रवाई के दौरान 7 लाख रुपये नकद हुए बरामद

यह भी पढ़ेंः VIDEO: गाजीपुर में अखिलेश पर जमकर बरसे ओपी राजभर,कहा- दगे हुए कारतूस इकट्ठा कर रहे हैं, पहले कांग्रेस के नेता अपराधी पालते थे

राजू पाल हत्याकांड के प्रमुख गवाह की भी हुई थी हत्या
गौरतलब है कि गत 24 फरवरी को प्रयागराज में एक दुस्साहसिक वारदात में हथियारबंद बदमाशों ने पूर्व विधायक राजू पाल हत्याकांड के प्रमुख गवाह उमेश पाल और उसके दो सुरक्षाकर्मियों की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में उमेश पाल की पत्नी जया पाल की शिकायत पर धूमनगंज थाने में पूर्व सांसद अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन, उसके दो बेटों, उसके साथी गुड्डू मुस्लिम और गुलाम तथा नौ अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

PunjabKesari

पुलिस मुठभेड़ में मारे गए मामले में शामिल अरबाज और विजय
इस मामले में शामिल बताए जा रहे अरबाज और विजय चौधरी क्रमश: गत 27 फरवरी और 6 मार्च को पुलिस के साथ हुई कथित मुठभेड़ में मारे जा चुके हैं। अतीक अहमद के परिजनों ने बीते सोमवार को प्रयागराज में एक संवाददाता सम्मेलन में अहमद, उसके भाइयों और बेटों को फर्जी मुठभेड़ में मारे जाने की आशंका जाहिर करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मदद की गुहार लगाई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static