Rampur Accident News: ट्रैक्टर ट्राली में ट्रक की जोरदार टक्कर से 4 लोगों की मौत, कई अन्य घायल

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2024 - 10:55 AM (IST)

Rampur Accident News: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हो गया। जहां एक ट्रैक्टर ट्राली में ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि 4 की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 8 अन्य गंभीर घायल हो गए। ये हादसा रामपुर के थाना मिलक के बाईपास पर हुआ है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य में जुट गई। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। सभी घायलों का सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं हादसे में मरने वाले लोग बरेली ज़िले के बताए जा रहे हैं।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
पुलिस सूत्रों ने बताया कि बरेली के मीरगंज निवासी विक्रम यादव की ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर लगभग 20 लोग रामपुर में किसी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद बीती रात वापस अपने गांव हल्दी खुर्द जा रहे थे कि रात डेढ़ बजे ग्राम नवदिया थाना मिलक के पास ट्रैक्टर का डीजल खत्म हो गया। डीजल खत्म होने पर चालक विक्रम ट्रैक्टर को रोड के किनारे खड़ा करके डीजल लेने चला गया। कुछ समय बाद पीछे से तेज रफ्तार आ रहे डंपर ने ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई और 11 लोग घायल हो गए। टक्कर होने पर चालक डंपर छोड़कर मौके से फरार हो गया।

हादसे में मरने वालों की पहचान
मृतकों की पहचान कविता (20), टिंकू (18), रामवती (40) और सावित्री (30) के तौर पर की गयी है। घायलों में योगराज (55), आरती (46), अंजलि (13), रमन (7), सोनाक्षी (9), सोनू यादव (20), अंजना (45), सोनू (20), मंजू (40), अंकुल यादव (14) को इलाज के लिये बरेली के देवदत्त अस्पताल में किया जा रहा है। सभी घायल ग्राम हल्दी खुर्द थाना मीरगंज जनपद बरेली के रहने वाले बताए जा रहे हैं, वहीं विक्रम यादव को इलाज के लिए सीएचसी मिलक में भर्ती कराया गया है।

CM योगी आदित्यनाथ ने भीषण सड़क हादसे का लिया संज्ञान
बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने रामपुर जिले में हुए सड़क हादसे का संज्ञान लिया। मुख्यमंत्री ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। सीएम योगी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के भी निर्देश दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static