दुस्साहस: छेड़छाड़ के आरोपियों ने दलित किशोरी के साथ घर में घुसकर किया रेप

punjabkesari.in Wednesday, Feb 24, 2021 - 01:22 PM (IST)

महोबा: महोबा जिले के पनवाड़ी क्षेत्र में घर में घुसकर दलित किशोरी से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। इस सिलसिले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। कुलपहाड़ के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) कालू सिंह ने बताया कि पनवाड़ी थाना क्षेत्र में एक गांव के अनुसूचित वर्ग के एक व्यक्ति की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी युवकों रोहित यादव और कल्लू राजपूत को गिरफ्तार किया गया है।

पीड़िता के पिता के अनुसार आरोपियों ने मंगलवार को घर में घुसकर उसकी 16 वर्षीय बेटी से बलात्कार किया और मारपीट की। उन्होंने बताया कि रोहित पर बलात्कार करने और कल्लू पर पीड़िता से मारपीट करने का आरोप है। घटना पिछले रविवार की है। सीओ ने बताया कि इससे पहले पीड़ित पक्ष ने 18 फरवरी को भी एक प्राथमिकी दर्ज करवाई थी, जिसमें इन्हीं दोनों आरोपियों पर मारपीट और लड़की से छेड़खानी करने का आरोप लगाया गया था।

पनवाड़ी थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) विनोद कुमार यादव ने बताया कि पीड़िता का चिकित्सीय परीक्षण करवाया गया है और मामले की जांच की जा रही है। वहीं, महिला संगठन गुलाबी महिला उत्थान समिति (गुलाबी गैंग) की मुखिया सुमन सिंह चौहान ने कहा कि मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आई है। यदि छेड़छाड़ के दर्ज मामले में गिरफ्तारी हो गई होती तो आरोपी दुष्कर्म की वारदात को अंजाम नहीं दे पाते।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static