ताबड़तोड़ छापे,  पुलिस के हाथ नहीं आए सपा विधायक इरफान सोलंकी

punjabkesari.in Friday, Nov 11, 2022 - 08:33 PM (IST)

कानपुरः जाजमऊ थानाक्षेत्र के डिफेंस कालोनी में झोपड़ी में आगजनी के मामले में नामजद किए गए सीसामऊ से सपा विधायक इरफान सोलंकी और उनके भाई रिजवान सोलंकी की 40 घंटे बाद भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस मामले में कुछ भी खुलकर बोलने में कतराते नजर आ रहे हैं। परिवार के लोग भी सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और अन्य नेताओं से लगातार संपर्क कर रहे हैं ताकि इरफान और रिजवान को जेल जाने से बचाया जा सके। मालूम हो कि डिफेंस कालोनी की रहने वाली नजीर फातिमा ने विधायक इरफान सोलंकी व उसके भाई रिजवान सोलंकी पर उसकी झोपड़ी को आग लगा देने के मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

जाजमऊ पुलिस ने कोई भी कार्रवाई न करते हुए मामले को दबाने में लगी थी। जिसपर पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड ने थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया था। इस मामले में गंभीर धाराएं बढ़ाईं गईं। इसके बाद मंगलवार देर रात तीन बजे 15 थानों की फोर्स ने गिरफ्तारी के लिए विधायक के घर और अन्य ठिकानों पर दबिश दी थी। लेकिन पहले से ही सूचना मिलने के कारण वह फरार हो गए थे। इसके बाद सुबह होते-होते शहर के लोगों को पता चला था कि विधायक भाई संग खुफिया एजेंसियों की आंख में धूल झोंककर लखनऊ सपा क कार्यालय पहुंच गए हैं। इसके बाद उनकी गिरफ्तारी को टीमें मौके पर रवाना हो गई ।

नसीम सोलंकी ने पति की बेगुनाही का दिया सुबूत
विधायक इरफान सोलंकी की पत्नी नसीम सोलंकी : और मां खुर्शीदा बेगम गुरुवार को मीडिया के सामने आईं। उन्होंने इरफान और रिजवान को बेगुनाह बताया और पत्रकारों को सीसीटीवी फुटेज भी दिखाया जिसमें परिवार का कोई सदस्य आग लगने के समय मौके पर नहीं दिख रहा है। दावा किया कि सीसीटीवी में उनके परिवार का कोई सदस्य नहीं है। जानबूझकर फंसाया जा रहा है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static