राशन लेने गई किशोरी से डीलर ने की छेड़छाड़, पैसे का लालच देकर करना चाहता था गलत काम

punjabkesari.in Sunday, Feb 19, 2023 - 04:32 PM (IST)

मैनपुरी(आशीष सक्सेना): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मैनपुरी (Mainpuri) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां जनपद मैनपुरी के थाना क्षेत्र में राशन लेने गई किशोरी (Girl) से राशन डीलर द्वारा छेड़खानी (Molestation) की वारदात को अंजाम देने का आरोप लगा है। आरोप है कि राशन डीलर (Dealer) किशोरी को पैसे का लालच देकर गलत काम करना चाहता था। फिलहाल पुलिस (Police) ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी राशन डीलर के खिलाफ मुकदमा दर्ज (FIR) कर उसकी तलाश में जुट गई है। लेकिन मुकदमा दर्ज होते ही राशन डीलर फरार (Escape) हो गया है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, मामला करहल थाना क्षेत्र के गांव से जुड़ा है। जहां के निवासी किशोरी ने पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए आरोप लगाया वह बीते कल अपने राशन डीलर से अपना राशन देने के लिए गई थी, तभी राशन डीलर ने उसे अपने पास बुलाया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। उसने जब चीख चिल्लाकर छेड़छाड़ का विरोध किया तो राशन डीलर उसे पैसे का लालच और कसमें देने लगा और कहा कि घर पर किसी को मत बताना। किसी तरह पीड़िता आरोपी के चुंगल से छूट कर अपने घर पहुंची जहां उसने अपने परिजनों को अपने ऊपर घटी घटना की जानकारी दी।

PunjabKesari

तहरीर पर मुकदमा हुआ दर्ज
परिजनों को जब घटना का पता लगा तो वे पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी डीलर के खिलाफ छेड़छाड़ की सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश तेज कर दी है। वहीं मुकदमा दर्ज होते ही राशन डीलर गांव छोड़कर फरार हो गया है। जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

PunjabKesari

क्या कहती है पुलिस?
मामले पर सीओ करहल चंद्रकेश सिंह ने बताया कि गांव के राशन डीलर पर किशोरी ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static