राशन डीलर कर रहा था कालाबाजारी, ग्रामीणों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा...देखिए तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, Sep 28, 2021 - 06:18 PM (IST)

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में बवाल मच गया जब गुस्साए ग्रामीणों ने राशन डीलर को दौड़ा- दौड़ाकर पीट दिया। डीलर की हठधर्मिता के खिलाफ सैकड़ों ग्रामीण धरने पर बैठे थे। इस दौरान डीलर वहां पहुंचा और धरने पर बैठी महिलाओं व अन्य लोगों की वीडियोग्राफी करने लगा। ग्रामीणों ने वीडियोग्राफी का विरोध किया, जिसके दौरान डीलर और ग्रामीणों में पहले नोकझोंक हुई फिर जमकर मारपीट की गई।
PunjabKesari
यह मामला काकोड़ गांव का है जहां पर मुकंदपुर गांव के राशन डीलर के द्वारा कालाबाजारी करने खिलाफ गांव के सैकड़ों लोग तहसील में अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ थे। इस दौरान डीलर वहां पहुंचा और धरने दे रहें लोगों की विडियो बनाने लगा।
PunjabKesari
वीडियो बनाने का विरोध करने पर डीलर एक महिला से हाथापाई करने लगा। जिसमें महिला की सोने की चेन तक टूट गई। जिसके बाद ग्रामीण आग बबूला हो गए और राशन डीलर को दौड़ा-दौड़ाकर पीटना शुरु कर दिए।
PunjabKesari
सूचना पर पहुंची पुलिस ने राशन डीलर को हिरासत में ले लिया और कहा कि इस मामले की जांच की जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी।
PunjabKesari
वहीं, राशन डीलर द्वारा महिलाओं के साथ मारपीट के संबंध में ग्रामीणों ने एसडीएम को शिकायती पत्र भी दिया है। साथ ही मामले में कार्यवाही ना होने पर भूख हड़ताल शुरू करने की चेतावनी भी दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static