Road Accident: ट्रक से टकराई अयोध्या जा रही बस, रामलला के दर्शन करने जा रहे थे श्रद्धालु; चालक की मौत, दो दर्जन घायल

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2024 - 12:11 PM (IST)

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में आज एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां पर आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शनिवार सुबह 4ः00 बजे एक बस  आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में चालक की मौत हो गई, जबकि दो दर्जन से अधिक श्रद्धालु घायल हुए है। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

कुछ श्रद्धालुओं की हालत गंभीर  
जानकारी के मुताबिक, यह हादसा नसीरपुर क्षेत्र का है। यहां पर माइल स्टोन 56.600 पर श्रद्धालुओं से भरी बस गाजियाबाद से अयोध्या भगवान राम के दर्शन के लिए जा रही थी। इसी दौरान आगे चल रहे पत्थर से लदे ट्रक से टकरा गई। तेज आवाज के साथ जैसे ही बस ट्रक से टकराई तो बस में बैठे श्रद्धालुओं में चीख-पुकार मच गई। हादसे की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और तत्काल मामूली रूप से घायल लगभग 16 श्रद्धालुओं को उपचार के लिए शिकोहाबाद के जिला संयुक्त चिकित्सालय में 108 एंबुलेंस से भिजवाया। यहां पर उनका इलाज चल रहा है। वहीं गंभीर रूप से घायल चार लोगों को उपचार के लिए सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

चालक को नींद का झोंका आने से हुआ हादसा
इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि चालक को नींद का झोंका आ गया था। जिसकी वजह से बस आगे चल रहे ट्रक से टकराई है। हादसे में  रतनलाल (66), धर्म (61), सुनीता (40), अरविंद शर्मा (70), शिवकुमार (72 वर्षीय), विमला शर्मा (68), रेखा (45), रविंद्र कुमार (50), बाला देवी (65), गीता (45),  सरोज (50), मिस्टी (9), बबीता (60), सुशीला (60), सुषमा (50), माया (65), भगवानदास (50) घायल हैं। जिन्हें पुलिस ने शिकोहाबाद के जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया है। से सभी गाजियाबाद के राजेंद्र नगर, साहिबाबाद और उसके आसपास क्षेत्र के रहने वाले हैं।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static