Road Accident: घने कोहरे के कारण कंटेनर में जा घुसी बेकाबू कार, EO समेत 3 की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Dec 27, 2022 - 12:12 PM (IST)

कन्नौजः उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस घने कोहरे के कारण एक बड़ा हादसा हो गया। जहां आज सुबह एक तेज रफ्तार कार आगे जा रहे कंटेनर में घुस गई। हादसे में नगरपालिका के EO समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

सड़क हादसे में 3 की दर्दनाक मौत
जानकारी के मुताबिक, मंगलवार सुबह 7 बजकर 45 मिनट पर तालग्राम थाना क्षेत्र के पास आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर घने कोहरे के कारण एक तेज रफ्तार कार आगे चल रहे कंटेनर में जा घुसी। हादसे में गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। साथ ही कार सवार 3 लोग बुरी तरह घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को तिर्वा स्थित राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। साथ ही घायलों के परिजनों को घटना की जानकारी दी। वहीं राजकीय मेडिकल कालेज में डॉक्टरों ने जांच के बाद ईओ समेत तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया।

हादसे में मरने वालों की ऐसे हुई पहचान
बता दें कि हादसे में जिनकी मौत हुई है, उनमें से एक मेरठ के थाना मुंडाली के ग्राम भगवानपुर निवासी तनुज तोमर (30) थे। जो कि मेरठ नगरपालिका लावड़ थाना इंचोली में EO थे। बताया जा रहा है कि तनुज तोमर नेक्सन कार से लखनऊ से मेरठ जा रहे थे। इस दौरान कार में उनके साथ नगर पालिका लावड़ के लिपिक सी-60 कल्याणपुर विकास नगर लखनऊ निवासी सुधीर कुमार सिंह और कार चालक असलम था। जिनकी पहचान कार में से मिले दस्तावेजों से हुई है।

क्षतिग्रस्त गाड़ी के सड़क पर खड़े होने के कारण हुआ एक और हादसा
इसके बाद एक अन्य ईटोस कार क्षतिग्रस्त गाड़ी से टकरा गई। जिससे कार चालक और उसका एक दोस्त सवार थे। जानकारी के मुताबिक कार चालक थाना राजौरी गार्डन दिल्ली का रहने वाला है। वहीं, उसका दोस्त राजीव जी-41 क्रेन गार्डन दिल्ली का रहने वाला है। बता दें कि हादसे में दोनों को चोट नहीं आई है। इसके बाद यूपीडा कर्मियों ने एक्सप्रेस वे से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटा कर टोल पर खड़ा कराया। वहीं, उन्होंने कार से 3600 रुपए नकद, आधार कार्ड, 1 मोबाइल और 1 अटैची बरामद किया है, जिसको थाना तालग्राम पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। 

Content Editor

Harman Kaur