योगी सरकार के अपराध मुक्त अभियान से बदमाश परेशान, टॉप-10 अपराधी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Mar 11, 2021 - 05:45 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: योगी सरकार लगातार भू-माफिया एवं टॉप टेन अपराधियों पर सख्त कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव के निर्देशन में जनपद को अपराध मुक्त करने में जुटी  है। जिसके अंतर्गत सीओ सदर हेमन्त कुमार के कुशल नेतृत्व में चरथावल पुलिस भी क्षेत्र में अपराधियों पर कहर बनकर टूट रही है। चरथावल थाना प्रभारी महेंद्र पाल सिंह को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि जनपद का टॉप टेन अपराधी जो थाना क्षेत्र के निर्धना गांव का निवासी है वह हैबतपुर भट्टे के पास किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है।
PunjabKesari
पुलिस ने सूचना के आधार पर तुरंत कार्यवाही करते हुए थाना प्रभारी महेंद्र पाल सिंह के नेतृत्व में दधेड़ू चौकी इंचार्ज संजय राणा ने पुलिस टीम के साथ मिलकर घेराबंदी कर दी। पुलिस को अपनी तरफ आता देख शातिर अपराधी आजाद पुत्र सुलेमान ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।  जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए आरोपी को दबोच लिया । पुलिस ने उसके पास से 315 बोर का तमंचा भी बरामद किया है।
PunjabKesari
चरथावल थाना प्रभारी महेंद्र पाल सिंह ने बताया कि पकड़ा गया अपराधी जनपद का टॉप टेन हिस्ट्रीशीटर अपराधी है उस पर लगभग दो दर्जन मुकदमे पंजीकृत हैं यह लंबे समय से पुलिस मुठभेड़ सहित कई संगीन मामलों में फरार चल रहा था पुलिस उसको पुलिस लंबे समय से तलाश कर रही थी।पुलिस ने पकड़े गए आरोपी का चालान कर जेल भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static