‘यूपी में का बा’ पर सदन में छिड़ी रार! योगी का अखिलेश को करारा जवाब, बोले- यूपी में बाबा बा न...

punjabkesari.in Saturday, Feb 25, 2023 - 01:51 PM (IST)

लखनऊ: यूपी विधानसभा के बजट सत्र का आज छठा दिन है। राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव के आरोपों का करारा जवाब दिया। आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सदन में बोलते हुए न सिर्फ अखिलेश यादव को करारा जवाब दिया बल्कि गायिका नेहा सिंह राठौर के 'का बा..' वाले मामले पर भी कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि 'यूपी में क्या बा..यूपी में बाबा बा न...' उससे भी परेशान हैं, परेशानी हर व्यक्ति की समझी जा सकती है।
PunjabKesari
सदन में प्रयागराज में हुई घटना पर सीएम योगी ने जवाब दिया। उन्होंने कहा कि प्रयागराज की घटना पर सरकार ज़ीरो टॉलरेंस की नीति के आधार पर कार्य हो रहा है, लेकिन जिस अपराधियों द्वारा घटना हुई, क्या वो समाजवादी पार्टी द्वारा नही पोषित किया गया? क्या उसे सपा द्वारा सांसद नही बनाया गया, उस अतीक अहमद को सपा द्वारा पोषित किया गया। हम उस माफिया को मिट्टी में मिला देंगे। ये लोग पेशेवर माफियाओं के सरपरस्त हैं, क्या ये सच नही है। जिस माफिया ने ये कृत्य किया है, वो आज प्रदेश से भगोड़ा है, वो माफिया इन्ही की पार्टी से एमपी एमएलए बना। माफिया कोई भी हो, उनको मिट्टी में मिलाने का काम हमारी सरकार करेगी।
PunjabKesari
रामचरितमानस विवाद पर CM योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने रामचरितमानस पर विवाद खड़ा किया है। जिसकी मर्जी आए हिन्दुओं का अपमान करे। हिन्दुओं का अपमान नहीं सहेंगे। सपा की और से तुलसीदास पर टिप्पणी की गई है। सपा हर बार शिगूफा छोड़ती है। किसी दूसरे धर्म पर टिप्पणी की गई होती तो क्या होता। तुलसीदास ने समाज को एकजुट किया है। सपा पूरे समाज को अपमानित करना चाहती है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static