इटावा में किशोरी की मौत पर बवाल: आगरा-कानपुर हाईवे पर लोगों ने जाम लगाया, पुलिस ने लाठी चार्ज कर खदेड़ा

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2024 - 02:19 AM (IST)

Etawah News, (अरवीन):  उत्तर प्रदेश के इटावा में एक युवती के हत्यारों की गिरफ्तारी न हो पाने की वजह से लोगों ने हाइवे को बंद कर जमकर हंगामा काटा। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने लाठी चार्ज करते हुए हंगामे को शांत कराया।

परिवार के लोगों ने लगाया हत्यारों को ना गिरफ्तार करने का आरोप
इटावा जिले में उस वक्त नेशनल हाईवे 2 से गुजरने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। जब कुछ लोगों के द्वारा नेशनल हाईवे को बंद कर दिया गया और जमकर हंगामा काटा गया। जिसकी वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। बतातें चले कि मामला फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां भारी संख्या में लोग हाईवे पर पहुंच गए जहां पर उन्होंने एक युवती की मौत के बाद हत्यारों की गिरफ्तारी ना हो पाने को लेकर पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए और जमकर हंगामा काटा।

बेटी के हाथ पर धारदार हथियार से किए गए हमले के थे निशान: मां
मामले को लेकर लड़की की मां आशा देवी ने जानकारी देते हुए बताया है कि मैं और मेरी 14 साल की लड़की लवी कुशवाहा एक किराया के मकान पर रहा करते थे। मुझे 21 मई को जानकारी मिली कि मेरी बेटी ने आत्महत्या कर ली जब मैं घर पर पहुंचे तो देखा उसके हाथ पर धारदार हथियार से किए गए हमले के निशान थे। मामले में थाने में प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की गई लेकिन अभी तक पुलिस की तरफ से आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई जिसको लेकर हम लोगों की तरफ से हंगामा किया गया।
PunjabKesari
जाम खुलवाने के दौरान पुलिस के छूटे पसीने फिर किया लाठी चार्ज
नेशनल हाईवे 2 को परिजनों और स्थानीय लोगों के द्वारा जाम किए जाने की जानकारी जब पुलिस को हुई तो भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची। जहां पर जाम को खुलवाने की लगातार कोशिश की गई परिवार के लोगों से बातचीत की गई लेकिन परिवार के लोग जाम खोलने को तैयार नहीं हुए उनका कहना था कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी। तब तक हम लोग यहीं पर बैठे रहेंगे। वहीं हाईवे पर लंबा जाम लगने लगा लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। जिसके बाद पुलिस ने जाम को खुलवाने के लिए हंगामा काट रहे लोगों के ऊपर लाठी चार्ज किया। तब कहीं जाकर नेशनल हाईवे को खुलवाया जा सका।

अपर पुलिस अधीक्षक ने मामले को लेकर दी जानकारी
अपर पुलिस अधीक्षक नगर अभयनाथ त्रिपाठी ने जानकारी देते हुए बताया है कि कुछ लोगों के द्वारा नेशनल हाईवे 2 पर हंगामा किए जाने का मामला सामने आया था। जहां हमारी पुलिस मौके पर पहुंची थी लोगों को समझाने की कोशिश की गई थी लेकिन कुछ लोग माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे थे जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और जाम को खुलवाने का काम किया। उन्होंने कहा कि युवती के हत्यारों की लगातार पुलिस के द्वारा तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static