लव स्टोरी का दुखद अंत: प्रेमी ने खुद को मारी गोली, सुसाइड नोट में गर्लफ्रेंड को बताया मौत का जिम्मेदार

punjabkesari.in Saturday, May 28, 2022 - 03:48 PM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश बांदा जिले से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर युवक ने खुद को अवैध तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के मुताबिक युवक ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट लिखा था। जिसमे उसने मरने की वजह का जिक्र किया साथ फेसबुक में अलविदा पोस्ट भी डाला था। मौके पर पहुंची पुलिस को सुसाइड नोट मिला है। जिसमे उसने अपनी मौत का जिम्मेदार जनपद की लड़की को बताया है। सुसाइड नोट 25 मई रात 12:59 मिनट का जिक्र है। वही युवक कानपुर के पुखरायां का रहने वाला था।  हिमालया कंपनी में एम आर के पद पर तैनात था। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

बता दें कि शनिवार को सवेरे धीरु रस्तोगी के मकान में किराएदार प्रखर मिश्रा (25) निवासी युवक ने अवैध तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर  ली । पुलिस द्वारा आत्महत्या का कारण प्रेम प्रसंग के चलते बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जाता है कि उसने पहले भी आत्महत्या करने की कोशिश की है। वह तीन-चार दिन बाहर रहने के बाद शुक्रवार की रात घर आया था और सवेरे शनिवार को इस घटना को अंजाम दिया।

क्षेत्राधिकारी नगर राकेश कुमार सिंह ने भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और फॉरेंसिक टीम के साथ जांच पड़ताल की। बाद में शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ सिटी ने स्वीकार किया है कि मृतक ने सुसाइड नोट छोड़ा है सुसाइड नोट में उसने बांदा जनपद की एक लड़की का उल्लेख किया है जिसके साथ उसके प्रेम संबंध थे। प्यार में नाकाम होने के कारण उसने आत्महत्या की है। लड़की के मोबाइल नंबर से संपर्क किया जा रहा है। परिजनों के आने पर जो तहरीर मिलेगी उसके आधार पर मुकदमा दर्ज होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static