हैवानियतः साधु ने की थी 5 शादियां, देह व्यापार करने के लिए करता था मजबूर

punjabkesari.in Tuesday, Feb 04, 2020 - 02:57 PM (IST)

शाहजहांपुरः 'साधु' शब्द का सामान्य सा अर्थ है ‘सज्जन व्यक्ति’ जो समाज का पथ प्रदर्शन करते हैं। भारत में साधुओं को पवित्र दृष्टी से देखा जाता है। मगर शाहजहांपुर से एक खबर सामने आई है। जहां हैवान बने साधु की अय्यासी का खुलासा हुआ है। आरोपी साधु ने एक-दो नहीं बल्कि 5 शादियां की हैं। यही नहीं वह महिलाओं को नशीला इंजेक्शन देकर उन्‍हें देह व्यापार करने के लिए भी मजबूर करता था।

जाल में फंसाने के लिए देता था नशीला इंजेक्शन
पीड़ित महिलाओं ने बताया कि अनुज चेतन सरस्वती नामक युवक साधु के रूप में वहशी है।वह तंत्र विद्या कर महिलाओं को अपने जाल में फंसा लेता है। महिलाओं का आरोप है कि इस साधु ने अब तक 5 शादियां की हैं। आरोप है कि वह अपने जाल में फंसाने के बाद उन्हें नशीला इंजेक्शन देता था और देह व्यापार करने के लिए मजबूर करता है। इतना ही नहीं जो महिला उसकी बात नहीं मानती उसके साथ मारपीट की जाती है। महिलाओं का कहना है कि उसकी एक पत्नी आत्महत्या कर चुकी है, जबकि अन्य पत्नियां उसे छोड़कर जा चुकी हैं।

DIG ने आरोपी के किलाफ दिए सख्त कार्रवाई के निर्देश
इस मामले में DIG राजेश कुमार पांडेय का कहना है कि शाहजहांपुर की कुछ महिलाएं उनके पास आई थीं। उन्होंने अनुज चेतन सरस्वती पर आरोप लगाया है कि उसने 5 शादियां की हैं। महिलाओं ने कुछ फोटोग्राफ भी दिखाए हैं, जिनके आधार पर लगता है कि आरोपी साधु महिलाओं के साथ अमानवीय व्‍यवहार करता है। DIG ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी साधु के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। शाहजहांपुर पुलिस को मामले की तीन दिन के अंदर जांच की रिपोर्ट सौंपने को कहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static